ताज़ा खबर
 

VIDEO: शो में पैनलिस्ट पर भड़के BJP नेता- युद्ध हुआ तो चीन को छठी का दूध याद दिला देंगे और आप जैसे जेल में होंगे

India China Face off: एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा टीवी चैनल पर गेस्ट पैनलिस्ट पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि चीन से अगर युद्ध की नौबत आई तो चीन को छठी का दूध याद दिला देंगे और आप जैसे लोग जेल में होंगे।

Rakesh Sinha, TV Debate,भाजपा नेता राकेश सिन्हा ने मनमोहन सिंह पर निशाना साधा। (file)

एलएसी पर लद्दाख और उत्तरी सिक्किम में अनेक क्षेत्रों में भारत और चीन दोनों की सेनाओं ने हाल ही में सैन्य निर्माण किये हैं। जिससे दो अलग-अलग गतिरोध की घटनाओं के दो सप्ताह बाद भी दोनों के बीच तनाव बढ़ने तथा दोनों के रुख में सख्ती का स्पष्ट संकेत मिल रहा है। इस मामले को लेकर टीवी चैनलों पर बहस भी होने लगी है इसी कड़ी में  एक टीवी चैनल  पर बहस के दौरान राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा टीवी चैनल पर गेस्ट पैनलिस्ट पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि चीन से अगर युद्ध की नौबत आई तो चीन को छठी का दूध याद दिला देंगे और आप जैसे लोग जेल में होंगे।

दरअसल, राकेश सिन्हा ने  कहा कि ऐप्पल का तीस प्रतिशत इन्वेस्टमेंट भारत आ रहा है। इस पर टीवी एंकर ने कहा कि यानी ये लड़ाई इन्वेस्टमेंट की है। आपने बड़ा वैलिड प्वाइंट बोला। इसके बाद एंकर ने कहा कि बाबर कादरी आपके सहयोगी कह रहे थे कि भारत की शक्ति क्या है, भारत की शक्ति क्या है? देखिए भारत की शक्तियां बहुत सारी हैं।

इस पर पैनलिस्ट बाबर कादरी जवाब दे ही रहे थे कि एक और पैनलिस्ट बीच में बोल पड़े। इस पर पैनलिस्ट कादरी ने कहा कि देखिए अगर  यह बीच में बोलेंगे तो मैं नहीं बोलूंगा। इस पर राकेश सिन्हा भड़क गए और उन्होंने कहा कि कादरी से आप क्यों बोलवा रहे हैं। कादरी ने जिस भाषा का प्रयोग किया उससे मुझे बाबा साहब आंबेडकर का संविधान की अंतिम सभा में दिया गया भाषण याद आता है।

इस देश को खतरा बाहर के लोगों ने से नहीं अंदर के मीर जाफरों से है, यह आदमी तो मीर जाफर की तरह बात कर रहा है। 1962 का  युद्ध भारत नेहरू की गलती से हारा था। उस पर पर्दा मत डालिए। ये नरेंद्र मोदी की सरकार है। चीन ने अगर भारत को युद्ध की तरफ ढकेला तो भारत चीन को छठी का दूध याद दिला देगा। और आप जैसे लोग जेल में होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Corona Virus in India: ‘जमातियों के खिलाफ केस पर केस, लेकिन नमस्ते ट्रंप कराने वालों का क्या?’, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा का निशाना
2 Delhi-NCR Earthquake Today: दिल्ली-एनसीआर में 4.6 तीव्रता का भूकंप, कुछ सेकेंड्स तक महसूस किए गए झटके
3 Sharmik Special Trains: 9 दिन में सूरत से सीवान पहुंची ट्रेन? रेलवे बोला- ये गलत, 2 दिन में पहुंची थी गाड़ी; सिर्फ 4 ट्रेनों ने लिए 72 घंटे