ताज़ा खबर
 

बहस में उत्तेजित हुआ एंकर, अपनी कुर्सी छोड़ गेस्ट के पहुंचकर बोला- कश्मीर की सारी ठेकेदारी आपके पास है?

कश्मीरी युवा भारत की फौज में भर्ती हो रहे हैं। और पैनलिस्ट सलमान निजामी कह रहे हैं कि सरपंचों को शूट पहना दिया गया और उनको ऐसा करने के लिए पैसे दिए गए होंगे। एंकर ने कहा कि एक पैनलिस्ट यहां है जिनके पूर्वज कश्मीर से हैं और उनसे उनके परिवार के बारे में सवाल किया जा रहा है।

टीवी एंकर बहस के दौरान पैनलिस्ट सलमान निजामी के पास पहुंच गए।

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान के संग तल्ख रिश्ते बढ़ते ही जा रहे हैं। बात परमाणु युद्ध की धमकी तक आ गई। इसी कड़ी में कश्मीर के मुद्दे को लेकर टीवी चैनलों पर बहस का दौर भी नहीं रूक रहा है। एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान एंकर अपनी कुर्सी छोड़कर पैनलिस्ट के पास पहुंच गए और उनपर चिल्लाने लगे और बोले- कश्मीर की सारी ठेकेदारी आपके पास है।

दरअसल टीवी एंकर इस बात का दावा कर रहे थे कि कश्मीर में गृह मंत्री  अमित शाह से सभी सरपंच मिले और किसी के चेहरे पर कोई उदासी नहीं थी जिसका मतलब है कि कश्मीर में सब बढ़िया हैं। कश्मीरी युवा भारत की फौज में भर्ती हो रहे हैं। और पैनलिस्ट सलमान निजामी कह रहे हैं कि सरपंचों को शूट पहना दिया गया और उनको ऐसा करने के लिए पैसे दिए गए होंगे। एंकर ने कहा कि एक पैनलिस्ट यहां है जिनके पूर्वज कश्मीर से हैं और उनसे उनके परिवार के बारे में सवाल किया जा रहा है।

इस पर एंकर ने कहा कि सुशील पंडित से पूछा जा रहा है कि उन्हें कश्मीरी आती है या नहीं आती है, आप कश्मीर कैसे गए।इसके बाद एंकर सलमान निजामी के पास गए और बोले क्या इन लोगों को बोलने का अधिकार नहीं है। कश्मीर में जो लोग नहीं  रह रहे हैं क्या वो लोग कश्मीर के बारे में सवाल नहीं कर सकते हैं। आप लोगों ने इन्हें कश्मीर से बेघर कर दियाष इस पर पैनलिस्ट ने कहा हमने नहीं आतंकियों ने किया। एंकर इसपर भी नहीं रुके और बोले कि आपको लगता है कि कश्मीर की सारी ठेकेदारी आपके पास है।

Next Stories
1 जम्मू और कश्मीर के पंचों-सरपंचों को मिलेगी पुलिस सुरक्षा, 2 लाख रुपए के बीमा कवर की भी होगी सुविधा
2 PMLA में नपे डीके शिवकुमार, ED ने किया अरेस्ट; कांग्रेस बोली- यह ‘आर्थिक आपातकाल’, नरेंद्र मोदी सरकार डाल रही पर्दा
3 ‘रोटी और नमक’ प्रकरण: पत्रकार पर FIR, UP के अधिकारी की सफाई- फोटो लेता, वीडियो क्यों बनाया?
ये पढ़ा क्या?
X