वो विजुअल चलाएं, जिसमें PM के साथ मीटिंग में केजरीवाल ले रहे थे अंगड़ाई…हंसी ठहाके लगा रहे थे- बोले BJP प्रवक्ता; AAP नेता बोले- ये कॉमेडी नाइट्स का समय नहीं है

डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा "केजरीवाल ने केवल अपने पार्ट को लाइव किया। इसके पीछे की वजह यह ही कि टोपी ट्रांस्फर कर देना कि भैया मुझसे ना हो पाएगा अब।"

covid 19, Tv debate, news 18 india, aar paar, raghav chaddha , kehriwal, modi, sambit patra, jansattaभाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और आप नेता राघव चड्ढा।

देश में कोरोना के बिगड़ते हालात पर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस मीटिंग को लाइव कर दिया। जिसके बाद पीएम नाराज़ हो गए और केजरीवाल के लिए सख्‍त शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया। इसको लेकर कई न्यूज़ चैनलों में डिबेट हो रही है।

ऐसी ही एक डिबेट ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के शो ‘आर-पार’ में हो रही थी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता और आम आदमी पार्टी के नेता के बीच तीखी बहस देखने को मिली। डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा “केजरीवाल ने केवल अपने पार्ट को लाइव किया। इसके पीछे की वजह यह ही कि टोपी ट्रांस्फर कर देना कि भैया मुझसे ना हो पाएगा अब।”

बीजेपी नेता ने कहा “केजरीवाल दिखाना चाहते थे कि मैंने हाथ जोड़ कर मांग लिया ऑक्सिजन, बेड और दवा मेरे पास नहीं है। मुझे दे दो, अब मेरा काम खत्म हो गया। दिल्ली वाले सब देख लो मैंने पीएम से मांग लिया। अब प्रधान मंत्री जाने और आप जानें।” पात्र ने कहा “आप वो विजुअल चलाये। इससे पहले जो पीएम के साथ मीटिंग हुई थी उसको मैं कभी भूल नहीं सकता।”

पात्रा ने कहा “उसमें अंगड़ाइयां ले रहे थे। ज़ोर ज़ोर से मुंह खोलकर जम्हाई ले रहे थे। हंसी और ठहाके लगा रहे थे। तब लाइव टेलेकास्ट क्यों नहीं किया। इसपर आप नेता राघव चड्ढा ने कहा “यह एक आपदा का समय है और हम सब को मिलकर इससे लड़ना चाहिए। ऐसे में न्यूज़ चैनलों की डिबेट में कॉमेडी नाइट्स विथ संबित पात्रा चलेगा तो कैसे होगा।”

आप नेता ने कहा “ये कॉमेडी नाइट्स का समय नहीं है। बहुत गंभीरता से इसपर बात करनी होगी। बता दें केजरीवाल की इस हरकत पर पीएम ने उनसे कहा कि आपने एक बहुत महत्वपूर्ण प्रॉटोकॉल तोड़ा है। ऐसे निजी बातचीत का कभी प्रचार-प्रसार नहीं किया जाता है। पीएम की इस फटकार से सीएम सकते में आ गए और उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांग ली।

Next Stories
1 कोरोना को हमने हरा दिया है, 29 जनवरी को PM बोले थे यह बात- कांग्रेसी प्रवक्ता ने कहा, BJP पैनलिस्ट ने दिया जवाब
2 सरकार के काम की भी मर्यादा होती है, उसका उल्लंघन हुआ है- केजरीवाल द्वारा ‘प्रोटोकॉल’ तोड़ने पर बोले अर्णब; पैनलिस्ट ने कहा- आपका मत है
3 राहुल को ‘ग्रिल’ कर के ला रहे थे, पर मोदी के साथ क्यों इतने उदार थे?- जब लालू ने पूछा था सवाल; हंसते-हंसते सुनते रहे थे अर्णब गोस्वामी
आज का राशिफल
X