ताज़ा खबर
 

डिबेट में CPI नेता ने एंकर से कहा – आपका नरेटिव सिर्फ पीएम मोदी का हित है, मिला जवाब..

डिबेट के दौरान भाकपा नेता विवेक श्रीवास्तव ने एंकर अमीष देवगन पर आरोप लगाया कि वे बीजेपी के हित में डिबेट का नैरेटिव सेट कर रहे हैं।

amish devgan, news 18 debate showटीवी डिबेट में एंकर ने पैनलिस्ट को खरी-खरी सुनाई।

न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट के दौरान भाकपा नेता विवेक श्रीवास्तव ने एंकर अमीष देवगन पर आरोप लगाया कि वे बीजेपी के हित में डिबेट का नैरेटिव सेट कर रहे हैं। इस पर एंकर अमीष भड़क गए और कहा कि आपका नैरेटिव तो देश के टुकड़े-टुकड़े है।

डिबेट में एंकर ने पूछा कि केरल में एपीएमसी की मंडी नहीं है। आपकी जानकारी में ये बात है कि नहीं है। इस पर भाकपा के विवेक श्रीवास्तव ने कहा कि ये बात मेरी जानकारी में है। फिर एंकर ने पूछा कि आपको नहीं लगता कि ये भ्रम जाल पूरा का पूरा टूट चुका है। कि कहीं न कहीं शिकायत के लिए ये पूरा का पूरा बखेड़ा खड़ा किया जा रहा था। अब उस सियासत को भी कुछ लाभ नहीं हो रहा है।

विवेक श्रीवास्तव ने जवाब देते हुए कहा कि एपीएमसी की मंडी होना सिर्फ एक हिस्सा है। मोदी सरकार ने जिस तरह से संसद में ये तीन कानून पारित कराए। न किसानों से बात की गई और न ही विपक्ष से। एंकर ने टोका कि आपने कहा कि संसद से गैर कानूनी तरीके से ये कानून पारित किए गए।

इस पर भाकपा नेता अड़ गए कि सदन में गैर कानूनी कार्यवाही हुई है। सदन में विपक्ष के वॉक आउट के बाद आप गैरकानूनी तरीके से कानून पारित कराते हैं। एंकर ने नेता से पूछा कि लेफ्ट के संसद में कितने सांसद हैं। लेकिन विवेक श्रीवास्तव ने एंकर के सवाल का जवाब न देते हुए बात को गोलमोल घुमाया। एंकर बार बार पूछते रहे कि लेफ्ट के संसद में कितने सांसद हैं।

नेता ने कहा कि आप नेरेटिव बदलने की कोशिश कर रहे हैं। आप बीजेपी का नेरेटिव चला रहे हैं। एंकर ने कहा कि लेफ्ट का नेरेटिव जेएनयू के गंगा ढाबा तक सीमित है। एंकर ने कहा कि आप देश के टुकड़े करने वाला नैरेटिव रखते हैं। आपका नेरेटिव सुप्रीम कोर्ट को कातिल कहना है।

बता दें कि आज किसानों के आंदोलन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कार्यक्रम में बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर आरोप लगाया कि वह अपने राजनीतिक एजेंडे के कारण किसानों के लिए किसान सम्मान निधि योजना को रोक रही है और राज्य में 70 लाख किसानों को योजना के तहत आर्थिक सहायता देने से इनकार कर रही है।

पीएम ने कहा कि ममता बनर्जी की विचारधारा ने बंगाल को “नष्ट” कर दिया है। उन्होंने कहा, “यदि आप ममता जी के 15 साल पुराने भाषण को सुनते हैं, तो आपको पता चलेगा कि उनकी विचारधारा ने बंगाल को कितना बर्बाद कर दिया है।”

मोदी ने कहा, “जनता स्वार्थी राजनीति करने वालों को बहुत करीब से देख रही है। पश्चिम बंगाल में किसानों के लाभ पर बात नहीं करने वाली पार्टियाँ यहाँ दिल्ली के नागरिकों को किसानों के नाम पर परेशान करने में लगी हुई हैं और देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर रही हैं। “

Next Stories
1 डिबेट में बोले किसान नेता – मोदी भाषण में जो बोलते हैं वहीं संसद में एक्ट लाकर दें हम घर चले जाएंगे
2 डिबेट में बोले गौरव वल्लभ- ‘किसान को थका दो और भगा दो’, सरकार की इस नीति से नहीं हटेंगे किसान…
3 देश की सबसे युवा मेयर बनने का बनाएंगी रिकॉर्ड, पिता इलैक्ट्रीशियन और मां LIC एजेंट, जानिए कौन हैं 21 साल की आर्य राजेंद्रन
ये पढ़ा क्या?
X