ताज़ा खबर
 

बीजेपी प्रवक्ता ने ममता की चिट्ठी पर कसा तंज तो बोले आचार्य प्रमोद- कौरवों ने चीरहण किया तो द्रोपदी ऐसे ही चीखी थी

डिबेट के दौरान बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा कि आज ममता बनर्जी ने चिट्ठी लिखकर कहा कि आओ रे आओ मुझको बचाओ।

bengal, electionsपश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी। (Indian Express)।

न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट के दौरान कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि महाभारत में द्रोपदी के चीर हरण का प्रसंग आता है। जिस तरह कौरवों ने अकेली द्रौपदी पर हमला किया था उसी तरह सारे बीजेपी नेता मिलकर ममता बनर्जी पर हमला कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने चिट्ठी लिख सबसे मदद मांगी है।

डिबेट के दौरान बीजेपी के संबित पात्रा ने कहा कि आज ममता बनर्जी ने चिट्ठी लिखकर कहा कि आओ रे आओ मुझको बचाओ। न जाने इन लोगों को क्यों लगता है कि ममता बनर्जी और राहुल गांधी का मतलब लोकतंत्र है। लोकतंत्र तो बचा हुआ है सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग अपना काम कर रहे हैं। संबित पात्रा ने कहा कि प्रियंका गांधी केरल में लेफ्ट को गोल्ड स्मगलर कहती हैं और बंगाल में मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। संबित पात्रा समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता से पूछने लगे कि अखिलेश यादव बंगाल में कौन सा कुर्ता पहन कर चुनाव प्रचार करेंगे। सपा प्रवक्ता संबित पात्रा को समझाने लगे कि आप हरे रंग का मतलब नहीं समझते हो।

बता दें कि चुनाव आयोग ने बुधवार शाम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नोटिस जारी किया। आयोग ने तीसरे चरण के चुनाव से पहले हुगली जिले के तारकेश्वर में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम ममता द्वारा “सांप्रदायिक आधार पर खुलेआम वोट मांगने” के लिए ये नोटिस जारी किया। बनर्जी को नोटिस मिलने के 48 घंटों के भीतर अपनी टिप्पणी को स्पष्ट करने के लिए कहा गया है। आयोग का कहना है कि ऐसा न करने पर ममता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं, पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रमुख दिलीप घोष का कहना है कि उनके काफिले पर कूच बिहार में हमला किया गया।

चुनाव आयोग द्वारा सीएम ममता को भेजा गया नोटिस केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल की शिकायत पर जारी किया गया है।

चुनाव आयोग के अनुसार, बनर्जी ने कहा, “… मैं अपने अल्पसंख्यक भाइयों और बहनों से हाथ जोड़कर निवेदन कर रही हूं … शैतान की बात सुनने के बाद अल्पसंख्यक मतों को बंटने न दें … जिन्होंने भाजपा से पैसा लिया था … वह कई सांप्रदायिक बयान देते हैं। हिंदुओं और मुसलमानों के बीच झगड़े को बढ़ावा देना चाहते हैं … सीपीएम और बीआईपी को भाजपा ने अल्पसंख्यक वोटों को विभाजित करने के लिए पैसा दिया है।”

Next Stories
1 संबित पात्रा ने सोनिया की देशभक्ति पर उठाया सवाल, कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाई फटकार, बोलीं- बात करने की भी तमीज नहीं
2 जब बाला साहेब से एंकर ने पूछा, उद्धव ने आपको बचाने के लिए सीएम को किया था फोन, मिला जवाब
3 फोर्ब्स की रिपोर्टः मुकेश अंबानी फिर बने एशिया के सबसे अमीर कारोबारी, दुनिया भर के रईसों में जेफ बेजॉस सबसे ऊपर
ये पढ़ा क्या?
X