ताज़ा खबर
 

टीका आ गया भैया, तुम इटली से कब आओगे- डिबेट में पैनलिस्ट ने राहुल गांधी पर मारा ताना

पैनलिस्ट संगीत रागी ने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि अखिलेश यादव ऐसा बयान देंगे क्या अखिलेश यादव को इस्लामिक वैक्सीन चाहिए?

rahul gandhiराहुल गांधी (स्रोत: इंडियन एक्सप्रेस)।

न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जब बीजेपी ने बिहार चुनाव के समय वैक्सीन देने की बात कही थी तब ममता ने कुछ नहीं कहा था। अब चुनाव के समय उनको मुफ्त वैक्सीन देने का आइडिया आया है। अब जब केंद्र सरकार वैक्सीन भेज रही है तो ममता बनर्जी सिर्फ और सिर्फ श्रेय लेने की बात कह रही हैं। राहुल गांधी ने पूछा था कि कोरोना का टीका कब आएगा भइया , अब देश पूछ रहा है तुम इटली से कब आओगे भइया। तुम में बुद्धि कब आएगी। ये लोग सिर्फ और सिर्फ अवरोधक हैं। ये बस विरोध करना जानते हैं। चुनाव आने दीजिए ममता जी का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

डिबेट में समाजवादी पार्टी की सुमैया राणा ने कहा कि बीजेपी का इतिहास और कार्यप्रणाली ऐसी है कि उस पर शक होना लाजमी है। हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने वैक्सीन ली उसके बाद भी वे कोरोना से संक्रमित हो गए। अखिलेश यादव ने बीजेपी की कार्यप्रणाली पर शक जाहिर किया है न की वैक्सीन पर। बीजेपी का काम दूसरे के काम का श्रेय लेना है। सपा नेता ने कहा कि ये भारत का टीका है। बीजेपी इस पर अपना लेबल लगा रही है।

पैनलिस्ट संगीत रागी ने कहा कि जब वैक्सीन नहीं आ रही थी तो दोष राजनीतिक नेतृत्व को दिया जा रहा था। निश्चित तौर पर ये वैक्सीन देश के वैज्ञानिकों की उपलब्धि है। विपक्ष को ये लग रहा था कि वैक्सीन नहीं आती तो उनको फायदा होता लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि अखिलेश यादव ऐसा बयान देंगे क्या अखिलेश यादव को इस्लामिक वैक्सीन चाहिए?

मालूम हो कि वैक्सीन को लेकर बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच जुबानी जंग जारी है।बीजेपी नेतृत्व ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस को वैक्सीन चोर कह दिया। इससे पहले ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया था कि केंद्र ने बंगाल में कम वैक्सीन भेजी हैं। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि तरह-तरह के घोटाले करने के बाद अब पश्चिम बंगाल सरकार वैक्सीन घोटाला कर रही है।

Next Stories
1 दिल्‍ली मेरी दिल्‍ली
2 किसान आंदोलन की आड़ में मनमाना किराया वसूल रहे ऑटो चालक
3 LIC जीवन लाभ पॉलिसी से सुरक्षा के साथ बचत भी, कई सारे प्रॉफिट प्लान भी शामिल
ये पढ़ा क्या?
X