ताज़ा खबर
 

तापसी पन्नू का फैन मैं भी हूं, दो फिल्में देखी उनकी, डिबेट में बोले किसान नेता- यहां तक ठीक, पर सरकार के खिलाफ क्यों बोलते हो

किसान नेता ने कहा कि ये पहले तो सरकार की हर बात पर आलोचना करते हैं फिर सही में कार्रवाई होती है तो विक्टिम कार्ड खेलते हैं।

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap, Vikas Bahal, Income Tax Raid, Income Tax Raid on Taapsee Pannu House,तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप (फोटोसोर्स- तापसी-अनुराग इंस्टा)

न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट के दौरान किसान नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि तापसी पन्नू का फैन मैं भी हूं मैंने दो फिल्में देखीं हैं उनकी। एक फिल्म वह जो कि आतंकवाद के खिलाफ बनी थी और जिसमें तापसी इंटेलिजेंस अफसर का रोल कर रही थी। यहां तक तो ठीक पर 350 करोड़ में कितने जीरों होते हैं मुझे तो यही नहीं मालूम। चाहे मुद्दा कोई भी हो ये लोग सरकार के खिलाफ क्यों बोलते हैं? ये पहले तो सरकारी की हर बात पर आलोचना करते हैं फिर सही में कार्रवाई होती है तो विक्टिम कार्ड खेलते हैं। अफसोस इस बात से होता है कि मोदी का विरोध करते-करते भारत का विरोध करने लग जाते हैं। किसान आंदोलन की आड़ में क्या चाहते हैं? कैसे भी लोगों से समर्थन ले लेंगे क्या?

डिबेट में एंकर अमीश देवगन ने पैनलिस्ट से पूछा कि आपका आंदोलन तो किसानों और कृषि कानूनों को लेकर है तो तापसी और अनुराग कश्यप पर जांच को गलत क्यों बता रहे हैं? अपनी सरकार चलाना चाहते हैं क्या? खुलकर पार्टी बनाइए और मोदी के खिलाफ चुनाव लड़िए। इस पर पैनलिस्ट ने कहा कि मोदी सरकार लोकतांत्रिक मूल्यों को नुकसान पहुंचा रही है। इस पर एंकर ने टोका कि सर आप किसान नेता हैं कि अब लीगल एक्सपर्ट भी हो गए हैं?

पैनलिस्ट ने कहा कि मैं एक जानी मानी मैग्जीन को कोट कर रहा था। इस पर एंकर ने कहा कि कुछ लोगों के लिए तो मिया खलीफा भी फेमस है। लोग उनका भी हवाला देते हैं।

पैनलिस्ट ने कहा कि मोदी सरकार अपने विरोधियों पर झूठा देशद्रोह का आरोप लगाती है। क्योंकि अदालत में उसमें से एक भी साबित नहीं हो पाता है।

पैनलिस्ट बोले कि कोर्ट ने कहा है कि सरकार का विरोध करना देशद्रोह नहीं होता है। एंकर ने पूछा कि किसान आंदोलन की आड़ में राजनीति करना कहां तक जायज है?

पैनलिस्ट ने कहा कि क्या मोदी सरकार ने हमारा वोट नहीं लिया था? हम किस चीज का विरोध करेंगे किस चीज का समर्थन करेंगे ये हम तय करेंगे।

एंकर ने कहा कि दिशा रवि को तो अदालत ने जमानत दी है किसान आंदोलन कैसे दे देगा? पैनलिस्ट ने कहा कि सरकार हमारी नहीं सुनेगी तो वोट प्रभावित करेंगे। वोट की चोट करेंगे।

Next Stories
1 कांग्रेस के कार्यकर्ता मारे गए मगर आवाज अमित शाह ने उठाई- डिबेट में प्रवक्ता पर बिगड़े सुधांशु त्रिवेदी
2 मोदी सरकार के 7 सालों में सरकार समर्थित किसी के खिलाफ रेड नहीं हुई- डिबेट में बोलीं एंकर, देखिए फिर क्या हुआ
3 कांग्रेस में CBI ‘पिंजरे’ का तोता था, भाजपा ने इसे ‘गूंगा’ कर दिया- डिबेट में बोले पैनलिस्ट, संघ के जानकार को भी लपेटा
ये पढ़ा क्या?
X