ताज़ा खबर
 

हाए तापसी…हाए पन्नू, डिबेट में बॉलीवुड एक्ट्रेस की बात पर भड़क गए संबित पात्रा, देखिए रिएक्शन

फिल्मकार अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और अन्य पर चल रहे आयकर विभाग के छापे में करोड़ों रुपये की अनियमितताएं मिली हैं।

bjp, congressबीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा। (Indian Express)।

न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस वाले अब बात ही नहीं करेंगे राहुल गांधी पर। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आप मुद्दों पर इसलिए बात नहीं करते क्योंकि आपके पास उत्तर नहीं है। संबित पात्रा ने कहा कि सुबह से हाए तापसी, हाए तापसी, हाए पन्नू, हाए पन्नू, हम कर रहे थे क्या? सुबह से तापसी की बात करे रहे थे और अब कह रहे हैं कि तापसी की बात क्यों कर रहे हो? कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आप की सरकार दबाव तंत्र का इस्तेमाल करती आई है सो कर ही रही है।

डिबेट में पैनलिस्ट तस्लीम रहमानी ने कहा कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप पर कार्रवाई इसलिए की गई है क्योंकि इन लोगों ने आज तक पीएम मोदी की तारीफ नहीं की है। डिबेट में तस्लीम रहमानी ने कहा कि अमित शाह के बेटे की कंपनी… ,इस पर एंकर ने कहा कि वह खबर तो गलत थी। कोर्ट ने कह दिया है। तस्लीम रहमानी ने कहा कि कार्रवाई जय शाह पर क्यों होगी, कार्रवाई तो उन पर होगी जो कि सरकार का विरोध करते हैं।

रहमानी ने कहा कि सरकार ने पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर क्या पा लिया? आज वे जेल से बाहर आ गए हैं। कई लोगों के खाते बंद कर दिए आपने और आप कह रहे हैं कि विरोधियों पर कार्रवाई नहीं है। इस पर एंकर ने टोका और कहा कि आपको इस बात से तकलीफ है कि खाते क्यों बंद हो गए? देश का बुरा चाहने वालों के खाते बंद हो रहे हैं तो गलत क्या है?

एंकर ने कहा कि ये वही लोग हैं जो दिल्ली में प्रदूषण होने पर पराली जलाने को दोष देते हैं और वे यही लोग हैं जो पराली जलाने पर किसानों पर लगने वाले जुर्माने का विरोध करते हैं। एक साथ दोनों चीजें कैसे हो सकती हैं।


मालूम हो कि फिल्मकार अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और अन्य पर चल रहे आयकर विभाग के छापे में करोड़ों रुपये की अनियमितताएं मिली हैं।

आयकर अधिकारियों को तापसी पन्नू को मिले 5 करोड़ रुपये की नकद राशि और अनुराग कश्यप के पूर्व प्रोडक्शन हाउस की 300 करोड़ की आय के मामले में अनियमितता मिली है। फिलहाल दोनों सितारों ने किसी भी आरोप का जवाब नहीं दिया है।

Next Stories
1 CM अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जमकर नाचे फारुख अब्दुल्ला, वीडियो वायरल
2 यूपी: विधानसभा के बाहर SI ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद
3 उत्तराखंड: सीएम ने 57 हज़ार करोड़ रुपए का बजट पेश किया, चिकित्सा और परिवार कल्याण के लिए 3319 करोड़ 63 लाख रुपए का प्रावधान
ये पढ़ा क्या?
X