ताज़ा खबर
 

विश्व की हर महिला किसी की मां-बहन, TMC नेता से बोले संबित पात्रा- नया डेफिनेशन लेकर आया है; फिर जवाब ना दे पाए

सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरुला को समन भेजा है। साथ ही कोयला घोटाले में उनकी बहन को भी नोटिस दिया है।

abhishek banerjeeसीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरुला को समन भेजा है। (Indian Express)।

न्यूज 18 इंडिया पर डिबेट के दौरान टीएमसी प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी को जब भी मौका मिलता है वे बंगाल में किसी भी माता या बहन को अपमानित करने का काम करते हैं। बीजेपी बंगाल की मां-बहनों का अपमान करना चाहती है। इस पर एंकर अमीष देवगन ने कहा कि अभिषेक बनर्जी की पत्नी पूरे बंगाल की मां -बहन कैसे हो सकती हैं? टीएमसी प्रवक्ता ने कहा कि बंगाल की हर औरत किसी की मां या बहन या बेटी है। इस पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि विश्व की हर औरत किसी की मां या बहन है। ये क्या नई डेफिनेशन है? इस पर टीएमसी प्रवक्ता ने कहा कि बंगाल को लेकर आपका दृष्टकोण अलग है। बंगाल की महिलाओं को अपमानित करना आपको अच्छा लगता है।

संबित पात्रा ने कहा कि इनका तर्क मुझे समझ नहीं आया। मुझे लगता था ऐसा तर्क सिर्फ राहुल गांधी दे सकते हैं। नरुला जी पूरे बंगाल की बहन कैसे हो गईं? बंगाल की महिलाएं किसी की मां या बेटी होती हैं तो क्यो ओडिशा की महिलाएं नहीं होतीं? इटली की महिलाएं भी किसी की मां या बहन होती हैं। जांच तो उनकी भी होगी।

डिबेट में टीएमसी प्रवक्ता ने कहा कि जांच हो, जांच का सामने करने के लिए तैयार हैं। लेकिन जांच सीबीआई करे न कि बीजेपी करे। ऐसा लग रहा है जैसे चुनावी हथकंडे की तरह इसे इस्तेमाल किया जा रहा है। जब बीजेपी को लगा कि वह बंगाल में हमसे विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं जीत पाएगी तो सीबीआई का सहारा लेने लग गई। बीजेपी झूठा प्रचार कर चुनाव जीतना चाहती है। जांच से कोई डर नहीं रहा है। जांच का सामना तो कर ही रहे हैं।


बता दें कि सीबीआई ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरुला को समन भेजा है। साथ ही कोयला घोटाले में उनकी बहन को भी नोटिस दिया है।

मामले में अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट किया,“आज दोपहर 2 बजे, CBI ने मेरी पत्नी के नाम पर एक नोटिस दिया। हमें कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि, अगर उन्हें लगता है कि वे हमें डराने-धमकाने के लिए इन हथकंडों का इस्तेमाल कर सकते हैं, तो वे गलत हैं।”

Next Stories
1 किरण बेदी की वजह से गिरी पुदुचेरी में कांग्रेस सरकार! BJP के 3 नेताओं को कर दिया था MLA मनोनीत- डिबेट में बोले पैनलिस्ट
2 शख्स से जबरन सवाल पूछने लगा रिपोर्टर, तुरंत कर दी बेइज्जती
3 दिग्विजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, आदेश के बावजूद नहीं पहुंचे थे कोर्ट
ये पढ़ा क्या?
X