ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली आ गए शरद पवार, घंटे भर चला मंथन, बोले लोग- महाराष्ट्र CM के तो पसीने छूट गए होंगे

मोदी और पवार के बीच की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। बता दें कि कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की भी पीएम से मुलाकात हुई थी।

Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली/मुंबई | Updated: July 17, 2021 1:46 PM
नई दिल्ली में शनिवार को एनसीपी चीफ शरद पवार की पीएम मोदी से करीब 50 मिनट तक बातचीत हुई। (फोटोः एएनआई)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शनिवार (17 जुलाई, 2021) को एनसीपी चीफ शरद पवार की भेंट हुई। वह पीएम से मिलने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आए। दोनों दिग्गज नेताओं के बीच करीब एक घंटा मंथन चला।

मोदी-पवार के बीच क्या बातें हुईं? फिलहाल इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं है, पर सोशल मीडिया पर लोग दोनों की तस्वीरें देख कर कई मायनें निकालने लगे। @Jay001p नाम के टि्वटर हैंडल से कहा गया, “उधर महाराष्ट्र में सीएम के यह देखकर पसीना छूट गया होगा।” @sir_Jenishpatel ने आरोप लगाया, “पवार बरसाती मेढक हैं। अनिल देशमुख के 100 करोड़ महीने के मांगने वाले मैटर में फंस गए हैं, क्योंकि देशमुख तो जरिया था। पैसे तो पावर के जेब में जा रहे थे, इसलिए अब शिवसेना की सरकार गिरा कर BJP को सपोर्ट करने का बोलने आया होगा, ताकि जांच से बच जाए।” @CAJayeshRathod ने कहा, “यह बैठक महाराष्ट्र सरकार के लिए थी।”

@debbasu09 ने मजाकिया लहजे में लिखा, “इतना पास तो मोदी-अमित शाह को नहीं बैठे देखा।” @ShwetaGup001 ने लिखा, “हो सकता है कि अब एनसीपी का बीजेपी के साथ गठजोड़ हो जाए। कांग्रेस को राहुल दोबारा डुबा देंगे और शिवसेना को आदित्य डुबा देंगे।”

@Modified_gujju के हैंडल से कहा गया, “एनसीपी के खिलाफ ट्वीट डिलीट करने का टाइम आ गया है?” @Empire_im1 ने कहा, “100 करोड़ महीना वसूली कांड पर जोरदार चर्चा चल रही है। बाकी बंगाल के भाईयों-बहनों, यह बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।”

@Jasjag2 ने लिखा, “आप पवार साहब को नहीं आंक सकते हैं। हो सकता है कि वह राष्ट्रपति चुनाव लड़ना चाहते हों।” वैसे, मोदी और पवार के बीच की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की भी पीएम से मुलाकात हुई थी। रोचक बात है कि पवार की मोदी से यह मुलाकात ऐसे वक्त पर हुई, जब मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामलों में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के निशाने पर एनसीपी के कुछ नेता है।

Next Stories
1 स्टेन स्वामी की मौत भारत में मानवाधिकार रिकॉर्ड पर रहेगी ‘धब्बा’- UN एक्सपर्ट
2 अपने नाम वारंट के बीच दिल्ली में तब 5 दिन ‘अंडरग्राउंड’ रहे थे BJP के सुब्रमण्यम स्वामी, कांग्रेस को सदन में हैरान कर निकल गए थे मुंबई
3 ट्रेन के इंजन में नए रेल मंत्री ने सफर कर किया निरीक्षण, बोले लोग- क्या अब विमानन मंत्री बोइंग और रक्षा मंत्री भी टैंक की करेंगे सवारी?
यह पढ़ा क्या?
X