ताज़ा खबर
 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तबीयत खराब, आर्मी हॉस्पिटल में देख रहे डॉक्‍टर

सीने में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को उन्हें नई दिल्ली स्थित सेना के अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उनका रूटीन चेक-अप चल रहा है।

ramnath kovind , budget session , parliamentराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (फोटो – PTI)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ जाने की वजह से उन्हें अस्पताल में इलाज़ के लिए लाया गया है। शुक्रवार को सुबह सीने में तकलीफ होने के बाद राष्ट्रपति को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गया है। हालांकि, उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उनका रूटीन चेक-अप चल रहा है।

अस्पताल ने बताया कि उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच की जा रही है और वह अभी चिकित्सकों की निगरानी में हैं। अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन में कहा, ‘‘भारत के राष्ट्रपति आज सुबह सीने में तकलीफ के बाद आर्मी अस्पताल आए। उनकी नियमित स्वास्थ्य जांच की जा रही है और वह निगरानी में हैं। उनकी हालत स्थिर है।’’ इस बीच प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हालचाल लिया है और उनके बेटे से बात की है।

प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति के बेटे से बात की है। उन्होंने राष्ट्रपति के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और उनकी भलाई के लिए प्रार्थना की। बता दें कि कुछ दिनों पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। राष्ट्रपति ने अपनी पत्नी के साथ खुद अस्पताल जाकर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया था।

Next Stories
1 चुनावों से पहले चुनावी बॉन्ड पर रोक लगाने से SC का इनकार, सरकार से कहा था- आतंक में दुरुपयोग की आशंका देखें
2 लालू लाजवाब हैं! जब जन सभा के बीच वीडियो जर्नलिस्ट का कैमरा ले कवरेज करने लगे थे RJD नेता
3 टिकरी बॉर्डर: आंदोलनरत किसान की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिली लाश
ये पढ़ा क्या?
X