ताज़ा खबर
 

मुस्लिम पैनलिस्ट से बोले संबित पात्रा- रावणों की तरह हंसना बंद करो, हिंदुओं के मुद्दों पर सिरियसली बात हो रही है

दरअसल, संबित पात्रा ने कहा कि ये लोग मोदी जी को हिटलर कहते हैं, हमें फासिस्ट कहते हैं। इतना कहते ही शोएब जामई ने बीच में बात काटते हुए कहा अरे भाई मोहन भागवत जी के बारे में बोलिए ना।

संबित पात्रा और शोएब जामई के बीच तीखी बहस हुई। (फोटो-सोशल मीडिया)

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा एक टीवी डिबेट के दौरान मुस्लिम पैनलिस्ट शोएब जामई पर भड़क गए। इस दौरान उन्होंने जामई से कहा कि रावण की तरह हंसना बंद कीजिए। यहां हिंदूओंं के मुद्दों पर सिरियसली बहस हो रही है।

दरअसल, संबित पात्रा ने कहा कि ये लोग मोदी जी को हिटलर कहते हैं, हमें फासिस्ट कहते हैं। इतना कहते ही शोएब जामई ने बीच में बात काटते हुए कहा अरे भाई मोहन भागवत जी के बारे में बोलिए ना। जामई के बीच में बोलते ही संबित पात्रा भड़क उठे और उन्होंने कहा, पहले रावण की तरह हा..हा..हा.. करके हंसना बंद करिए आप। हिंदुओं के विषय में सिरियसली बात हो रही है। ये हंसना बंद करिए और शांति से सुनिए आप।

रावण कहने को लेकर शोएब जामई ने कहा कि संबित पात्रा ने दलितों का अपमान किया है। रावण दलितों के देवता हैं। इस बात को लेकर जामई को एंकर ने चुप करा दिया। एंकर ने कहा कि आप कुछ भी बोले जा रहे हैं। रायता फैलाएंगे क्या आप?

इसके बाद भी बहस का सिलसिला नहीं रुका। संबित पात्रा  ने यहां तक कह दिया कि कसाब को कलावा पहुंचाने वाला कोई ऐसा ही मौलाना रहा होगा। पात्रा ने कहा कि रिचर्ड कोलमैन हेडली ने शिकागो में बताया था कि कलावा सिद्धिविनायक मंदिर  से खरीदा गया था।

इस बात पर जामई ने पूछा कि कौन सा मुस्लिम सिद्धि विनायक मंदिर जाता है।आप बताइए। वहां तो साधवी प्रज्ञा और कर्नल पुरोहित जाते हैं। इस बात पर एंकर ने कहा कि वहां बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां जाती हैं। शाहरूख खान और  सलमान खान जाते हैं। इस बात पर जामई ने कहा तो आप कहना चाहते हैं कि बॉलीवुड एक्टर्स आतंकवाद फैला रहे हैं। हालांकि इस बात पर एंकर बिफर पड़े और उन्होंने कहा कि आप फालतू कि बात कर रहे हैं। कुछ भी बोले जा रहे हैं।

Next Stories
1 शाहीन बाग क्यों नहीं गया मोदी सरकार का कोई नुमाइंदा? देखें, क्या आया मुख्तार अब्बास नकवी का जवाब
2 असदुद्दीन ओवैसी की रैली में लगाए ‘PAK जिंदाबाद’ के नारे, लड़की पर राजद्रोह का केस; AIMIM चीफ बोले- हमसे लेना-देना नहीं
3 शाहीन बाग पर टीवी ड‍िबेट: मौलाना अंसार रजा को एंकर ने चेताया- द‍िमाग का फ‍ितूर शांत रख‍िए
Coronavirus LIVE:
X