ताज़ा खबर
 

नेताजी के पड़पोते चंद्र बोस BJP में शामिल हुए

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के पास राज्‍य में कोई बड़ा चेहरा नहीं है। ऐसे में चंद्र बोस पार्टी के लिए अहम साबित हो सकते हैं।

Chandra Bose, Netaji Subhas Chandra Bose, BJP, Amit Shah, join BJP, चंद्र बोस, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, बीजेपी में शामिल, बीजेपी ज्‍वॉइन की, अमित शाहबीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के साथ चंद्र बोस।

नेताजी सुभाषचंद्र बोस के पड़पोते चंद्र बोस सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्‍होंने पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में हावड़ा रैली के दौरान बीजेपी ज्‍वॉइन की। सूत्रों के मुताबिक, चंद्र बोस की सोमवार दोपहर हावड़ा गेस्ट हाउस में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के साथ मीटिंग हुई थी। इसी बैठक में उनके बीजेपी ज्वॉइन करने पर मुहर लगाई गई। चंद्र बोस की मांग के चलते हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने नेताजी से जुड़ी फाइलें हाल ही में सार्वजनिक कीं। उन्हें नरेंद्र मोदी का करीबी भी माना जाता है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के पास राज्‍य में कोई बड़ा चेहरा नहीं है। ऐसे में चंद्र बोस पार्टी के लिए अहम साबित हो सकते हैं। मोदी ने शनिवार को ही नेताजी से जुड़ी 100 फाइलें पब्लिक की थीं। चंद्र बोस भी उस दौरान मौजूद थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘रिमोट कंट्रोल’ वाले बयान पर शिवसेना का फडणवीस पर पलटवार, कहा- ISIS से निपटने के लिए पहले अपनी बैटरी चार्ज करो
2 फवाद खान ‘अलबेला राही’ में निभाएंगे आलमगीर की भूमिका
3 सचिन तेंदुलकर बोले- पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच में राष्ट्रगान के वक्त सीना और चौड़ा होता था
ये पढ़ा क्या?
X