‘हमको शैतान बताते हो, तो तुम पर गुजरात का ब्रह्मपिशाच है सवार’, नरेंद्र मोदी के हमले पर जब बोले थे लालू- बिहारियों को भूत उतारना आता है

लालू प्रसाद ने कहा कि वोट लेने के लिए नरेंद्र मोदी ने कहा था कि पाकिस्तान को भगा देंगे ,चीन को दबा देंगे। लेकिन सच्चाई यह है कि आप हर फ्रंट पर फैल हो गये हो।

bihar, Lalu Yadav, Patna, RJDबिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव। (फोटो- पीटीआई फाइल)

राजद प्रमुख लालू प्रसाद राजनीतिक विरोधियों पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। साल 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान NDTV के एक शो में लालू प्रसाद से पूछा गया कि क्या इस बार चुनाव प्रचार के दौरान भाषा का स्तर काफी नीचे नहीं चला गया है? उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर बिहार के ऊपर हमले किए गए तो मैंने जवाब दिया।

एनडीटीवी के प्रणव रॉय के सवाल का जवाब देते हुए लालू ने कहा कि मुझे नरेंद्र मोदी ने शैतान बताया। उन्होंने कहा कि ‘हमको शैतान बताते हो, तो तुम पर गुजरात का ब्रह्मपिशाच है सवार।’ गुजरात का भूत चढ़ा हुआ है। बिहार के लोगों को भूत उतारना आता है। लालू प्रसाद ने कहा कि हमें शैतान बोलते हो? आपने जो वादा किया था 2014 के चुनाव में वो पूरा नहीं हुआ। काला धन, नौकरी, 24 घंटा बिजली ,महंगाई रोकेंगे,हमारा 56 इंच का सीना है ये सब बातें कहा गयी?

लालू प्रसाद ने कहा कि वोट लेने के लिए बोला था कि पाकिस्तान को भगा देंगे ,चीन को दबा देंगे। लेकिन सच्चाई यह है कि आप हर फ्रंट पर फैल हो गये हो। बिहार के लोगों का गुस्सा दिल्ली के खिलाफ है, मोदी के खिलाफ है।

जब पत्रकार ने पूछा कि इस चुनाव में ऐसी बातें क्यों हो रही है? लालू प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी फ्रस्ट्रेट हो गए हैं। उनकी बातों का हम जवाब दे रहे हैं। आपने हमें कुछ गिफ्ट दिया तो उसे वापस करना तो पड़ेगा ही। ये हरियाणा और महाराष्ट्र नहीं है। आप ने सबको गाली दिया चोर कहा फिर भी छोड़ दिया।

लालू प्रसाद ने कहा कि मैंने ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा था उन्होंने गया में एक चुनावी सभा में व्यापम के आरोपी को क्लीनचीट दे दिया। नरेंद्र मोदी सांप्रदायिक तनाव फैलाना चाहते हैं। जब लालू प्रसाद से पूछा गया कि आरएसएस की तरफ से पूरी ताकत लगा दी गयी है आप कैसे उनका मुकबला कर रहे हैं? लालू प्रसाद ने कहा कि हम आम लोगों के साथ कम्यूनिकेट कर रहे हैं।

Next Stories
1 Delhi Total Curfew Guidelines: कोरोना की चौथी लहर के बीच 6 दिन का लॉकडाउन, जानें- दिल्ली में क्या खुलेगा और क्या नहीं?
2 कोरोनाः ड्यूटी के चलते मरने वाले हेल्थ वर्कर्स को अब न मिलेगा 50 लाख का बीमा कवर, केंद्र ने आगे न बढ़ाई योजना
3 Delhi Lockdown Guidelines: दिल्ली में 6 दिन का लॉकडाउन, CM केजरीवाल बोले- नहीं था और कोई उपाय
यह पढ़ा क्या?
X