ताज़ा खबर
 

UPA का बहुत हुआ प्रदर्शन, अब देश भर में NDA बजाएगी हल्ला बोल का डांका

संसद में लगातार जारी गतिरोध के चलते पूरा मानसून सेशन कांग्रेस की वजह से मानो हल्लाबोल वाली राजनीति की बलि चढ़ गया।

Congress का बहुत हुआ प्रदर्शन, अब देश भर में BJP का हल्ला बोल

संसद में लगातार जारी गतिरोध के चलते पूरा मानसून सेशन कांग्रेस की वजह से मानो हल्लाबोल वाली राजनीति की बलि चढ़ गया। अब तक कांग्रेस ने संसद के अंदर अपना विरोध प्रदर्शन किया लेकिन अब बीजेपी पार्टी भी देश के सभी राज्यं में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस की पोल खोलने की जुगत में जुट गई है।

बीजेपी पार्टी के अमित शाह ने ऐलान किया है कि वह कांग्रेस के 44 और लेफ्ट के 9 सांसदों के इलाके उनके खिलाफ जनजागरण अभियान चलाएगी। बीजेपी का प्लान है कि लोग समझें कि संसद के मानसून सत्र के हंगामे के बीच धुलने में कांग्रेस का हाथ है।

बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री, राज्यों के वरिष्ठ नेता शुक्रवार को मीडिया को संबोधित करेंगे। महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड, छत्तीसगढ़, गोवा के मुख्यमंत्री अपने-अपने राज्यों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जबकि केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा चंडीगढ़ में, राजीव प्रताप रूडी हैदराबाद में और मनोहर पर्रिकर देहरादून में मोर्चा संभालेंगे।

मानसून सत्र के खत्म होने की वजह से राज्यसभा में जीएसटी बिल पास नहीं हो सका जो कि भारतीय अर्थव्यवस्था अब जीएसटी बिल के लिए संसद के विशेष सत्र की तैयारी हो रही है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि 31 अगस्त से 4 सितंबर संसद का विशेष सत्र तक बुलाया जा सकता है.

मानसून सत्र के आखिरी दिन कांग्रेस और एनडीए ने प्रदर्शन किया था। कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष पीएम नरेंद्र का जवाब मांगते हुए सदन से बाहर निकल आई थी, जबकि बीजेपी ने कांग्रेस के हो-हल्ले के खिलाफ विरोध मार्च निकाला।

एनडीए के सभी सांसदों ने विजय चौक से संसद भवन तक लोकतंत्र मार्च किया था। उधर राहुल गांधी ने पीएम में दम नहीं होने की बात कही, तो पीएम ने कांग्रेस के विरोध की तुलना इमरजेंसी से कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X