ताज़ा खबर
 

बिहार में बहने लगी है बदलाव की हवा, जनता करेगी असली फैसला : तेजस्‍वी

भागलपुर के सुलतानगंज की चुनावी सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बदलाव की हवा बह रही है। हम यकीन दिलाते हैंं यदि महागठबंधन की सरकार बनी तो हम जाति-धर्म से ऊपर उठकर सभी के लिए काम करेंगे। गरीब, कमजोर, दलित और बंचितों का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

एक सभा में बोलते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव।

भागलपुर के सुलतानगंज की चुनावी सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बदलाव की हवा बह रही है। हम यकीन दिलाते हैंं यदि महागठबंधन की सरकार बनी तो हम जाति-धर्म से ऊपर उठकर सभी के लिए काम करेंगे। गरीब, कमजोर, दलित और बंचितों का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

वे शनिवार को भागलपुर के सुलतानगंज विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन की ओर से कांग्रेस उम्मीदवार ललन यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उनके साथ पूर्व सांसद लवली आनंद ने भी जनसभा को संबोधित किया।

तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल तक नीतीश कुमार की सरकार ने लोगों को ठगने का काम किया है। महागठबंधन को एक मौका दें तो नया बिहार बनाएंगे। प्रदेश में राजग की डबल इंजन सरकार हर क्षेत्रों में विफल साबित हुई है। आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। फिर भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पांच साल का समय मांग रहे हैं। लेकिन अब जनता बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही एनडीए के घटक भाजपा रोजगार देने की बात कर रही है तो उनके सहयोगी जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नौकरी देने मेंं असमर्थता जता रहे हैं। इससे एनडीए का दोहरा चेहरा उजागर हुआ है। क्योंकि वे लोग हमारी घोषणाओं का मजाक उड़ा रहे थे।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जुमलेबाजी से जनता को सावधान रहना होगा वे सत्ता के लिए झूठी घोषणाएं करते जा रहे हैं। लेकिन इसका चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़नेवाला है। बदलाव की हवा चल पड़ी है और इसे कोई रोक नहीं सकता है।प्रदेश में अब महागठबंधन की सरकार बननी तय है।

उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली कैबिनेट की बैठक में दस लाख युवाओं को नौकरी देने की घोषणा पर अमल किया जाएगा। इसके अलावा समान काम के बदले समान वेतनमान दिया जाएगा और प्रदेश के मूल निवासी छात्रों से बिहार सरकार की परीक्षाओं में कोई शुल्क नहीं लिए जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 संक्रमण का संकट: कोरोना ने छोटा किया रावण का कद, रामलीलाओं में आने के लिए सिर्फ 200 लोगों को मंजूरी
2 बिहार चुनाव 2020: डिस्कशन में उठा शिक्षा का मुद्दा, जनता ने कहा – ग्रेजुएशन की डिग्री 6 साल में मिलती है, राजद नेता का आरोप – 5 करोड़ में कुलपति बनते हैं यहां
3 ‘गुपकार घोषणा’ का अध्यक्ष बनते ही बोले फारुख अब्दुल्ला- धर्म के आधार पर बांटा, 1 महीने के अंदर कागजात लाकर करेंगे झूठ का पर्दाफाश, BJP का विरोध राष्ट्र विरोध नहीं
यह पढ़ा क्या?
X