ताज़ा खबर
 

रोहित मर्डर: दूसरी औरत से बेटा होने के चलते पत्नी ने किया कत्ल! अपूर्वा पर चलेगा एनडी तिवारी के बेटे की हत्या का केस

दिल्ली पुलिस ने भी अपनी जांच में यह बताया है कि अपूर्वा और रोहित का वैवाहिक जीवन ठीक नहीं चल रहा था और दोनों के बीच मतभेद थे, जिसके चलते दोनों के बीच झगड़े भी होते थे।

Author नई दिल्ली | Published on: July 18, 2019 1:04 PM
दिल्ली पुलिस जल्द ही रोहित शेखर मर्डर केस में चार्जशीट दाखिल करेगी।

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस जल्द ही चार्जशीट दाखिल करने वाली है। खबर के अनुसार, इस चार्जशीट में रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को आरोपी बनाया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, अपूर्वा शुक्ला को शक था कि रोहित का शादी से अलग एक बेटा है। जिससे उसे डर था कि सारी संपत्ति रोहित के उस बेटे के नाम हो सकती है। बस इसी बात से नाराज होकर अपूर्वा ने रोहित की हत्या की योजना बनायी थी।

अब दिल्ली पुलिस ने भी अपनी जांच में यह बताया है कि अपूर्वा और रोहित का वैवाहिक जीवन ठीक नहीं चल रहा था और दोनों के बीच मतभेद थे, जिसके चलते दोनों के बीच झगड़े भी होते थे। पुलिस के अनुसार, परिवार में आर्थिक परेशानियों के चलते भी अपूर्वा परेशान थी। जांच में पता चला कि शादी के कुछ समय बाद ही अपूर्वा नाराज होकर अपने घर चली गई थी। हालांकि बाद में दोनों फिर साथ रहने लगे थे, लेकिन दोनों के बीच के मतभेद खत्म होने के बजाय और बढ़ते चले गए थे।

पुलिस ने रोहित मर्डर केस में गवाहों के बयान, घटना के वक्त घर में मौजूद सदस्यों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सबूत इकट्ठा किए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में अपूर्वा शुक्ला रात के समय रोहित के कमरे में जाती हुई भी दिखाई दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रोहित तिवारी की गला दबने और दम घुटने से मौत हुई है। रोहित के गले पर भी कुछ निशान मिले हैं और जब परिजनों ने रोहित को मौत के बाद के बाद देखा था तो उसकी नाक से खून बहता दिखाई दिया था।

बता दें कि रोहित शेखर तिवारी मशहूर नेता एनडी तिवारी का बेटा था और बीती 16 अप्रैल को अपने दिल्ली स्थित घर में मृत पाया गया था। पुलिस ने रोहित की हत्या के शक में उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को 24 अप्रैल को हिरासत में लिया था। रोहित घटना से एक दिन पहले ही उत्तराखंड से लौटा था और देर रात घर पहुंचने के बाद रोहित सोने चला गया था। अगले दिन शाम में करीब 5 बजे जब रोहित को उठाया गया तो उसकी हत्या होने का खुलासा हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मायावती के भाई के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ की बेनामी संपत्ति जब्त
2 टीएमसी, एनसीपी और सीपीआई का खत्म होगा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा!
3 Karnataka Trust Vote: फ्लोर टेस्ट में फिर आया रोड़ा, 22 जुलाई तक के लिए कर्नाटक विधानसभा स्थगित