अरविंद केजरीवाल से डरते हैं नरेंद्र मोदी, NCT बिल पास होने के बाद बोले संजय सिंह

आप राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से घबरा गई है और पीएम नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं।

Sanjay Singh, AAP,rajyasabha
राज्यसभा में अपनी बात रखते हुए आप सांसद संजय सिंह (फोटो – PTI)

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार (संशोधन) विधेयक 2021 को सदन में पास किए जाने से आम आदमी पार्टी (AAP) मोदी सरकार से नाराज़ है। इसको लेकर आप राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता से घबरा गई है और पीएम नरेंद्र मोदी अरविंद केजरीवाल से डरते हैं।

सिंह ने कहा “मैं फिर से कह रहा हूं ये गैरलोकतांत्रिक और असंवैधानिक बिल आज संसद में पास किया गया है। इसके पीछे का जो प्रमुख कारण है और आज इस बिल के पास होने से साबित हो गया कि नरेंद्र मोदी जी को अगर किसी से दर है तो उस शख्स का नाम है अरविंद केजरीवाल।” संजय ने कहा”वे केजरीवाल के कामों से डरते हैं। केजरीवाल ने जो फ्री बिजली, फ्री पानी, फ्री चिकित्सा, फ्री शिक्षा ये जो तमाम योजनाएं दिल्ली में लागू की हैं। जिसकी वजह से आज देश के दूसरे हिस्सों में आप आछ प्रदर्शन कर रही है।”

सिंह ने कहा “दिल्ली के अधिकारों को कम करने के लिए यह बिल लाया गया है। इस बिल के बाद भी केजरीवाल अपनी योजनाएं चलते रहेंगे। जो आप का पूरे देश में विस्तार हो रहा है। गुजरात में जाकर आप मुक़ाबला कर रही है। पूरे देश में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल भाजपा का मुक़ाबला कर रही है।”

आप नेता ने सदन में कहा “मैं सभी सदस्यों से कहता हूं, हम यहां तभी आएंगे जब संविधान होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी लगातार 23 साल से हार रही है। भारती जनता पार्टी अब एक ऐसी सरकार को हटाना चाहते हैं जिसने लगातार दिल्ली के लोगों के लिए काम किया है और बहुमत से जीत रही है। संजय सिंह ने कहा कि सभी राजनीतिक दल इस विधेयक का विरोध करें, क्योंकि यह कल किसी के लिए भी हो सकता है।

सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगाकर भी देख लिया है कि वह आम आदमी पार्टी के सामने दिल्ली की सत्ता में वापसी नहीं कर सकती। यही कारण है कि अब उसने दूसरे रास्ते से दिल्ली की सत्ता पर कब्जा करने के लिए उपराज्यपाल की शक्तियों को बढ़ाने का निर्णय किया है। आप नेता ने कहा कि केंद्र की इस कोशिश का हर स्तर पर विरोध किया जाएगा।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट