ताज़ा खबर
 

‘तेरी गलियों में न रखेंगे कदम’ गाकर फायरब्रांड शिवसेना नेता संजय राउत को दी NCP प्रवक्ता ने जन्मदिन की बधाई, बोले…

जितेंद्र आव्हाड ने शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत को गाना गाकर बधाई दी। उन्होंने फिल्म 'हवस' का मशहूर गाना 'तेरी गलियों में न रखेंगे कदम' गाकर उन्हें बधाई दी।

Author Updated: November 15, 2019 10:09 PM
एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड।

नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता जितेंद्र आव्हाड ने शिवसेना के फायरब्रांड नेता संजय राउत को गाना गाकर बधाई दी। उन्होंने फिल्म ‘हवस’ का मशहूर गाना ‘तेरी गलियों में न रखेंगे कदम’ गाकर उन्हें बधाई दी। इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह राउत को इस गाने को गाकर बधाई दे रहे हैं।

गान गाने से पहले वह कहते हैं ‘महाराष्ट्र की सियासत में एक चेहरा उभरकर मेरे सामने आता है। जिनका आज जन्म दिवस है। मैं उनके बारे में सोचता हूं तो मेरे दिल में एक गाना आता है। मैं बीते 15 दिनों से लगातार एक गाना गुनगुनाता हूं जब भी उन्हें टीवी या अपने सामने देखता हूं। वह गाना है तेरी तेरी गलियों में न रखेंगे कदम आज के बाद…तुझसे मिलने ने आएंगे सनम आज के बाद। तेरी गलियों में न रखेंगे कदम आज के बाद…।

गौरतलब है कि शिवसेना और बीजेपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत लड़ा था। लेकिन चुनाव परिणाम आने के बाद दोनों ने सरकार गठन को लेकर बढ़ते विवाद के बाद अपनी राहें अलग-अलग कर ली। शिवसेना सरकार गठन के लिए 50:50 फॉर्मूले की जिद पर अड़ी रही जबकि बीजेपी इससे इनकार करती रही।

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस के गठबंधन वाली पहली सरकार बनती दिख रही है जहां राकांपा नेता शरद पवार ने शुक्रवार को विश्वास जताया कि तीन दलों की सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और विकासोन्मुखी शासन देगी। एनसीपी ने यह भी कहा कि गठबंधन की अगुवाई शिवसेना करेगी।

मुख्यमंत्री पद को लेकर भाजपा के साथ शिवसेना की सहमति नहीं बन पाई थी। कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेगा लेकिन तीनों दलों का कहना है कि यह बैठक वर्षा प्रभावित किसानों के लिए तत्काल सहायता मांगने के लिए है, ना कि सरकार गठन को लेकर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO:…जब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उठाई तलवार, झांसी की रानी जैसे कर के दिखाई कलाबाजी!
2 Rafale Deal: ‘राहुल गांधी चोर है’ नारे संग BJP का प्रदर्शन, पटके बैरिकेड; मनोज तिवारी बोले- हम उन्हें जगाने आए
3 ‘One Nation, One Pay Day’: 1 ही दिन तनख्वाह मिलने पर नरेंद्र मोदी सरकार कर रही विचार, मंत्री बोले- देश में हो समान व्यवस्था
जस्‍ट नाउ
X