ताज़ा खबर
 

NCP चीफ की महामारी से कर दी तुलना, भाजपा MLC बोले- शरद पवार हैं ‘कोरोना’, जिन्होंने महाराष्ट्र को कर दिया संक्रमित

बुधवार को उन्होंने कहा है कि शरद पवार कोरोना हैं, जिन्होंने महाराष्ट्र को संक्रमित कर दिया है।

Coronavirus, NCP, Maharashtraमहाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी की सरकार है, जिसमें पवार की NCP भी घटक दल है। (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

महाराष्ट्र में BJP विधान परिषद सदस्य (MLC) गोपीचंद पडालकर ने NCP चीफ शरद पवार की तुलना COVID-19 महामारी से कराई है। बुधवार को उन्होंने कहा है कि पवार कोरोना हैं, जिन्होंने महाराष्ट्र को संक्रमित कर दिया है। फ की तुलना COVID-19 महामारी से कराई है। बुधवार को उन्होंने कहा है कि शरद पवार कोरोना हैं, जिन्होंने महाराष्ट्र को संक्रमित कर दिया है।

हालांकि, इस पर सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक NCP ने तीखा पलटवार किया। पार्टी ने पडालकर के आपत्तिजक बयान को लेकर भाजपा पर जुबानी हमला किया और कहा कि रोज विपक्षी दल के नेता कुछ न कुछ ऐसा बयान देते रहते हैं जिसे, बेहतर है कि गंभीरता से नहीं लिया जाए।

पडालकर ने धांगर (गड़ेरिया) समुदाय के लिए आरक्षण के लंबित मुद्दे पर भी राजनीति करने का आरोप लगाया। धांगर समुदाय से नाता रखने वाले पडालकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,‘‘ मेरे हिसाब से शरद पवार एक ऐसा कोरोना हैं जिन्होंने राज्य को संक्रमित किया है। पवार ने हमेशा ऐसे कदम उठाये जिनसे आम लोगों की समृद्धि प्रभावित हुई।’’

Coronavirus Vaccine, Medicine Latest Update

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि वह धांगर आरक्षण को लेकर सकारात्मक हैं।’’ महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक ने पवार पर पडालकर के हमले को लेकर भाजपा की निंदा की और कहा कि ऐसे बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

एक अन्य राकांपा नेता और सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा कि पडालकर की मंशा पवार जैसे कद्दावर नेता की आलोचना करके राजनीति में चर्चा में बने रहना है। इस बीच बीड, मध्य महाराष्ट्र में राकांपा की युवा शाखा के सदस्यों ने पडालकर के खिलाफ प्रदर्शन किया।

शिवसेना ने धारावी में कोरोना वायरस के खिलाफ ‘जीत’ की प्रशंसा कीः धारावी झुग्गी बस्ती में कोविड-19 के नए मामलों की संख्या दस से नीचे पहुंच जाने को कोरोना वायरस को मात देना करार देते हुए शिवसेना ने बुधवार को अपनी पार्टी की अगुवाई वाली राज्य सरकार की सराहना की तथा भाजपा की ओर परोक्ष संकेत करते हुए कहा कि इससे आलोचकों को माकूल जवाब मिल गया है। कोरोना से सबसे प्रभावित क्षेत्र यानी हॉटस्पॉट बनकर सामने आए धारावी में मंगलवार को महज पांच नए मामले सामने आए जो पांच अप्रैल के बाद से सबसे कम संख्या है। वहां कुल संक्रमितों की संख्या 2,189 है।

Next Stories
1 लाइसेंस मिला तमंचे का,बना लिए तोप- कोरोनिल लॉन्‍च करने के बाद निशाने पर बाबा रामदेव, पुलिस में भी शिकायत
2 कारोबारी संगठन ने अंबानी और टाटा से भी की बायकॉट चाइना कैंपेन से जुड़ने की मांग
3 योगगुरु रामदेव और आचार्य बालकृष्ण के खिलाफ बिहार के कोर्ट में शिकायत, कोरोना की दवा के दावे पर राजस्थान में भी कंप्लेंट; बोली राज्य सरकार- ये फ्रॉड है
CSK vs DC Live
X