ताज़ा खबर
 

‘जानता था कि फडणवीस और अजित कर रहे हैं बातचीत’, NCP चीफ शरद पवार का खुलासा

NCP Chief Sharad Pawar: एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक इंटरव्यू कहा कि मुझे पता था कि अजित पवार बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के संपर्क में हैं। लेकिन यह मुझे नहीं पता था अजित का अगला कदम कौन सा होगा।

Author मुंबई | Updated: December 4, 2019 4:11 PM
शरद पवार के साथ अजित पवार। (फाइल फोटो)

NCP Chief Sharad Pawar: महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा फेरबदल करने वाले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक इंटरव्यू कहा कि मुझे पता था कि अजित पवार बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के संपर्क में हैं। लेकिन यह मुझे नहीं पता था अजित का अगला कदम कौन सा होगा। बता दें कि एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के सरकार बनाने से पहले शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने चौकातें हुए बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस संग सरकार बना ली थी। हालांकि बाद में वह एनसीपी में लौट आए थे।

क्या बोले एनसीपी चीफ: शरद पवार ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं जानता था कि देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार बातचीत कर रहे हैं, लेकिन यह कयास कि मुझे अजित के राजनीतिक कदम के बारे में पता था, ये बात बिल्कुल गलत है। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने कभी शिवसेना के साथ गठबंधन के बारे में सोचा नहीं था।

पीएम मोदी को लेकर कही ये बात: शरद पवार ने सोमवार को कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने साथ काम करने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन मैंने प्रस्ताव खारिज कर दिया था। गौरतलब है कि पवार ने 23 नवंबर को बीजेपी से हाथ मिलाने के अपने भतीजे अजित के फैसले से खुद को दूर किया था। बकौल पवार मुझे उम्मीद नहीं थी कि अजित ऐसा व्यवहार करेंगे।

अजित पवार पर कही ये बात: जब शरद पवार से पूछा गया कि अजित ने ऐसा कदम क्यों उठाया तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शायद अजित पवार ने अपने आकलन के कारण बीजेपी के साथ जाने का फैसला किया होगा कि अब हमारा गठबंधन नहीं हो पाएगा। लेकिन अब वह परिवार में वापस आ चुके हैं। अजित एक मजबूत नेता हैं, पार्टी के लिए उन्होंने कठिन मेहनत की है। उनके पद को लेकर बाद में फैसला होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चीनी घुसपैठ पर कांग्रेसी नेता ने पूछा सवाल तो राजनाथ बोले- हम भी कभी कभी उधर चले जाते हैं
2 स्पेशल सीबीआई कोर्ट के जज ने कहा- भ्रष्‍ट पुलिस अफसर दो तरह के, शाकाहारी और मांसाहारी, दी ये परिभाषा
3 Kerala State Lottery Today Results announced LIVE: 60 लाख रुपए तक का इनाम घोषित, देखें विजेताओं की सूची
जस्‍ट नाउ
X