ताज़ा खबर
 

Bollywood Drugs Case Highlights: एनसीबी के सामने पेश होने से पहले वकीलों से सलाह-मशविरा कर रहीं एक्ट्रेस, रकुल प्रीत सिंह का आज पेश होना मुश्किल

जिन वॉट्सऐप चैट्स के उजागर होने के बाद एनसीबी ने अभिनेत्रियों को समन भेजा है, वह उसे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से मुहैया कराए गए हैं।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: Sep 24, 2020 4:07:19 pm
Bollywood, Drugs Caseड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को अलग-अलग दिन पूछताछ के लिए बुलाया है।

Bollywood Drugs Case Highlights: बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का पता लगाने की कोशिशों में जुटा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब तेजी से कार्रवाई में जुट गया है। एजेंसी ने बॉलीवुड की चार टॉप अभिनेत्रियों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, बताया जा रहा है कि सभी एक्ट्रेस पेश होने से पहले अपने वकीलों के साथ सलाह-मशविरा करने में जुटी हैं। इस बीच एक खबर यह भी है कि रकुल प्रीत सिंह गुरुवार को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए नहीं पहुंचेंगी। वे फिलहाल हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में समन मिलने के बावजूद वे आज पूछताछ में शामिल नहीं हो सकेंगी।

बता दें कि एनसीबी अब तक वॉट्सऐप लिंक्स की जांच के बावजूद एक भी गिरफ्तारी नहीं कर पाया है। इससे पहले ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट के आधार पर उनके साथ उनके भाई शौविक और चार अन्य लोगों के खिलाफ केस में एफआईआर दर्ज की थी, पर इसके बाद से अब तक एनसीबी के हाथ खाली हैं।

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज वॉट्सऐप चैट केस में बुधवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह को पेश होने के लिए समन भेजा। इससे पहले एजेंसी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया था, पर उन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कुछ समय मांग लिया। इसके बाद ही एनसीबी ने दीपिका को समन भेजा। बताया गया है कि यह वॉट्सऐप चैट्स एनसीबी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से मुहैया कराए गए, हालांकि खुद एनसीबी अब तक इस मामले में सबूत नहीं जुटा पाई है।

दीपिका को एनसीबी ने शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है, जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार को पूछताछ होगी। इससे पहले रकुल प्रत सिंह, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को तलब किया गया है।

बता दें कि रिया और शौविक के खिलाफ एनसीबी की तरफ से दर्ज हुई पहली एफआईआर के बाद एक दूसरी एफआईआर में 17 और लोग भी गिरफ्तार हुए थे। एजेंसी ने एक स्थानीय कोर्ट को बताया था कि दूसरी एफआईआर के जरिए वह मुंबई और खासकर बॉलीवुड से ड्रग माफियाओं को उखाड़ना चाहती है। एनसीबी ने दावा किया था कि उसने एक आरोपी से एलएसडी जैसे ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी थी। चौंकाने वाली बात यह है कि जब दूसरी एफआईआर कोर्ट के सामने लाई गई, तब एनसीबी ने इसमें सुशांत सिंह राजपूत का कोई जिक्र नहीं किया था, हालांकि बाद में उनका नाम भी जोड़ा गया।

Live Blog

Highlights

    15:25 (IST)24 Sep 2020
    शौविक चक्रवर्ती से फिर पूछताछ करेगी एनसीबी, कोर्ट से हासिल किया ऑर्डर

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम ने कोर्ट से आदेश हासिल कर लिया है, जिसके जरिए अब एजेंसी तलोजा जेल में बंद शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत से पूछताछ कर सकेगी। बता दें कि शौविक के मुंबई और गोवा के ड्रग सप्लायर्स से कनेक्शन एनसीबी के रडार में हैं।

    14:58 (IST)24 Sep 2020
    ड्रग्स केस में सिमोन खंबाटा और श्रुति मोदी से पूछताछ जारी

    एनसीबी ने आज सुबह ही फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए मुंबई स्थित दफ्तर में बुलाया था। इसके बाद सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को भी समन किया गया। बताया गया है कि दोनों से अभी तक पूछताछ जारी है। बताया गया है कि सिमोन का नाम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद सामने आया था। हालांकि, रिया के वकील का कहना है कि उनकी मुवक्किल ने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया था।

    14:24 (IST)24 Sep 2020
    एनसीबी हर दिन कुछ नई गुत्थी सुलझा रही

    सुशांत को केंद्र में रखकर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड में ड्रग पैडलर्स की गहरी जड़ों को देखकर खुद हैरान है। कनेक्शन इतने जटिल और इतने गहरे हैं कि उन्हें दिल्ली से एक और टीम बुलानी पड़ रही है। एनसीबी ने अब तक एक दर्जन ड्रग पैडलर को हिरासत में लिया है।बीते 23 दिनों में एनसीबी ने सेलेब–पैडलर्स कनेक्शन में बिचौलियों की भूमिका पकड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। इसी कारण अब बड़े सेलेब के नाम सामने आ रहे।

    13:53 (IST)24 Sep 2020
    करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के निदेशक क्षितिज रविप्रसाद को एनसीबी का समन

    एनसीबी ने करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के निदेशक क्षितिज रविप्रसाद को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया गया है कि वे शुक्रवार को मुंबई में एजेंसी के सामने ड्रग्स से जुड़ी जांच में शामिल होंगे। इसके अलावा जिन लोगों से पूछताछ की जा चुकी है या पूछताछ की जा रही है, उन्हें भी शुक्रवार को फिर एजेंसी के सामने पेश होना पड़ सकता है।

    13:21 (IST)24 Sep 2020
    रकुल प्रीत सिंह ने स्वीकार किए समन, पर आज पूछताछ में शामिल होना मुश्किल

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के समन को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने स्वीकार कर लिया है और अपना पता भी अपडेट करा दिया है। वे एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो सकती हैं। हालांकि, बताया जा रहा है कि अभी वे हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और आज उनका मुंबई पहुंचना काफी मुश्किल है। इससे पहले उनकी टीम ने कहा था कि रकुल को कई समन नहीं मिला है।

    12:51 (IST)24 Sep 2020
    ड्रग सप्लायर ने पूछताछ में कबूला- बॉलीवुड में 150 लोगों को पहुंचाता था नशीले पदार्थ

    एनसीबी ने ड्रग सप्लायर्स से पूछताछ के जरिए बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट की छानबीन जारी रखी है। बताया गया है कि करमजीत नाम के एक सप्लायर ने एनसीबी को बताया कि कई बॉलीवुड और टीवी एक्टर उससे ड्रग्स लेते थे। इस बीच एनसीबी ने गुरुवार को टीवी एक्टर एबिगेल पांडे और सनम जौहर को लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया।

    12:19 (IST)24 Sep 2020
    NCB ने कहा- रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा गया, पर उन्होंने प्रतिक्रिया नहीं दी

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने साफ किया है कि उसने बुधवार को ही अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को समन भेजकर गुरुवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा था। हालांकि, उन्होंने अब तक इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि उनकी टीम ने पहले ही कहा था कि रकुल को अब तक न तो मुंबई में और न ही हैदराबाद में कोई समन मिला है।

    11:38 (IST)24 Sep 2020
    बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट पर सुशांत की टैलेंट मैनेजर से पूछताछ

    बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट पर बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ हुई थी। उनके कथित चौट्स के आधार पर प्रोड्यूसर मधु मंटेना को भी समन किया गया और बाद में दोनों को सामने बिठाकर पूछताछ की गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी को इससे कई अहम जानकारियां मिली हैं।

    11:08 (IST)24 Sep 2020
    रकुल प्रीत सिंह की टीम ने कहा- नहीं मिला एनसीबी की ओर से समन

    बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी ने गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि, इससे पहले उनकी टीम ने कहा है कि उन्हें कोई समन नहीं मिला। बताया गया है कि रकुल अभी हैदराबाद में हैं, इसलिए उनका आज मुंबई में एनसीबी के सामने पेश होना काफी मुश्किल है। इससे पहले फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचीं।

    10:32 (IST)24 Sep 2020
    सिमोन खंबाटा से NCB ऑफिस में पूछताछ

    फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा से NCB ऑफिस में पूछताछ चल रही है। सुशांत और रिया की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी बुलाए जाने की रिपोर्ट है। NCB ने मुंबई में 3 जगहों पर छापे मारे हैं। इस बारे में अभी ज्यादा डिटेल नहीं मिल पाई है।

    10:01 (IST)24 Sep 2020
    सारा अली खान को समन देने घर पहुंच गए NCB अफसर

    बॉलीवुड ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को भी बुलाया गया है। बताया गया है कि एनसीबी के अफसर सारा के नाम समन देने के लिए उनके घर तक पहुंच गए थे। सारा का नाम भी इस केस में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद ही सामने आया था। एनसीबी ने उन्हें 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। बता दें कि सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फिल्म में काम किया था।

    09:34 (IST)24 Sep 2020
    वॉट्सऐप चैट मे नाम सामने आने के बाद फंसी श्रद्धा कपूर

    एनसीबी को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और जया साहा की वॉट्सऐप चैट भी मिली हैं। इन चैट्स के जरिए ही दोनों के बीच ड्रग्स के लेन-देन की बात सामने आई। सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ में श्रद्धा का नाम लिया था। इसके बाद ही एनसीबी ने उन्हें पेश होने के लिए समन जारी किया है। बताया गया है कि श्रद्धा कपर और सारा अली खान को शनिवार को आने के लिए कहा गया है।

    09:04 (IST)24 Sep 2020
    कहां हैं अभी दीपिका पादुकोण?

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सूत्रों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण अभी गोवा में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। दीपितका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 28 अक्टूबर 2017 को वॉट्सऐप चैट पर जो बात हुई थी, उसमें ड्रग्स का जिक्र आया था। एनसीबी इससे पहले करिश्मा को समन भेजकर पेश होने के लिए कह चुका है। हालांकि, करिश्मा ने खराब तबियत का हवाला देकर बाद में पेश होने की बात कही।

    Next Stories
    1 Weather Forecast Updates: उत्तर बंगाल में होगी भारी बारिश, हो सकती हैं भूस्खलन की घटनाएं, जानें अपने इलाके का हाल
    2 राफेल बनाने वाली फ्रांसीसी कंपनी ने DRDO को अभी तक नहीं दी उच्च तकनीक, CAG ने जताई आपत्ति
    3 जब एंकर ने भाजपा प्रवक्ता को सुनवाया अरुण जेटली का पुराना बयान, शाहनवाज हुसैन की हुई बोलती बंद; हंसने लगे सभी पैनलिस्ट देखें VIDEO
    IPL Records
    X