ताज़ा खबर
 

SSR Case में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB की चार्जशीट फाइल, 33 आरोपियों के नाम; दीपिका, श्रद्धा व सारा के बयान भी

एनसीबी की चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं। इस चार्जशीट में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान को भी शामिल किया है।

sushant singh rajput drugs case, Rhea Chakraborty Sushant Drugs Case, Rhea Chakraborty NCB, NCB to file chargesheet in Sushant drugs case, NCB 30000 page chargesheet in Sushant case, jansatta

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज चार्जशीट दाखिल कर दी है। एनसीबी की चार्जशीट में 33 आरोपियों के नाम शामिल किए गए हैं। इस चार्जशीट में एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान को भी शामिल किया है।

एनसीबी ने चार्जशीट में 33 अभियुक्तों और 200 गवाहों के बयान हैं। कोर्ट में 12,000 पन्नों से अधिक की हार्ड कॉपी और 50,000 पन्नों की डिजिटल कॉपी पेश की गई है। चार्जशीट में मुख्य आरोपी के तौर पर रिया चक्रवर्ती का नाम शामिल किया गया है। इस चार्जशीट में रिया के साथ ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 32 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। इस मामले में पुलिस ने अबतक 33 से ज्यादा लोगो को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद वैलात्रा, बासित परिहार, सूर्यदीप मल्होत्रा, कैजान इब्राहिम, अब्बास लखानी, करण अरोड़ा और गौरव आर्या के नाम शामिल हैं। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने बताया कि सुशांत 2016 से ही ड्रग ले रहे थे और वह सुशांत के लिए ही ड्रग्स मंगाती रही हैं। रिया एनसीबी के सामने यह स्वीकर कर चुकी है कि उसने पार्टियों में कभी-कभार शौकिया तौर पर ड्रग्स या शराब का सेवन किया है।

फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है। रिया के कई करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है। ड्रग्‍स से जुड़े इस मामले में एनसीबी अब तक कई बॉलिवुड हस्‍ति‍यों से पूछताछ कर चुकी है। इसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल, रकुल प्रीत सिंह, कॉमेडियन भारती सिंह जैसे लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

गौरतलब है कि बीते साल 14 जून 2020 को सुशांत की लाश उनके बांद्रा स्‍थ‍ित फ्लैट के बेडरूम में मिली थी। मामले में ड्रग्‍स चैट के सामने आने बाद एनसीबी ने इसकी जांच शुरू की थी। ड्रग पेडलर्स से लेकर सुशांत के मैनेजर्स तक से पूछताछ के बाद एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था।

 

Next Stories
1 #ModiJobDo जैसा ‘हड़कंपी’ टि्वटर ट्रेंड कैसे और कहां से चल जाता है? समझिए- इसके पीछे की कहानी
2 Indian Railways ने सुविधा के साथ दिया झटका! अब स्टेशनों पर मिलेगा प्लेटफॉर्म टिकट, पर चुकाना होगा बढ़ा हुआ दाम
3 नेपालः घूमने गए थे भारतीय, बॉर्डर पर पुलिस ने मार दी गोली, 1 की मौत
ये पढ़ा क्या?
X