मुंबईः क्रूज शिप पर चल रही थी रेव पार्टी, NCB ने छापा मार 10 को पकड़ा, धराया बॉलीवुड ऐक्टर का बेटा

क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में शामिल रहे एक बड़े बॉलीवुड स्टार के बेटे सहित 10 लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लिया।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः pixabay)

नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में छापेमारी की और वहां चल रहे एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया। खबर आ रही है कि इसमें एक बड़े बॉलीवुड स्टार के बेटे सहित 10 लोगों को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी ने गुप्त सूचना के आधार पर इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

एनसीबी के अधिकारियों ने दावा किया कि कुछ दिन पहले उन्हें शनिवार को गोवा रवाना होने वाले क्रूज में आयोजित होने वाली रेव पार्टी के बारे में जानकारी मिली थी। जिसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने भी गोवा जाने वाली इस क्रूज में टिकट बुक कराया और यात्रियों के वेश में क्रूज पर चढ़ गए। सूत्रों के अनुसार जैसे ही क्रूज मुंबई से निकला तो वहां मौजूद कुछ यात्रियों ने ड्रग्स का सेवन करना शुरू कर दिया। जिसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने ऑपरेशन को अंजाम देकर ड्रग्स का सेवन कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया।  

एनसीबी के अधिकारियों के अनुसार इस दौरान उन्होंने रेव पार्टी से कोकीन और कई सिंथेटिक दवाएं भी जब्त की। इसके बाद क्रूज के कप्तान को निर्देश दिया गया कि वह दक्षिण मुंबई के बैलार्ड पियर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल तक ले जाए। टर्मिनल पर जहाज लगने के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम रेव पार्टी से हिरासत में लिए गए सभी लोगों को दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय ले गई। कहा जा रहा है कि क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में बॉलीवुड ऐक्टर का बेटा सहित कई सेलिब्रिटी भी शामिल थे।

एनसीबी शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान से भी क्रूज पर हुए रेव पार्टी के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। हालांकि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि आर्यन खान पर किसी भी आरोप में मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही उसे अब तक गिरफ्तार किया गया है। आर्यन खान के अलावा उनके करीबी अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से भी पूछताछ की जा रही है।

वहीं एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया कि हमने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जांच चल रही है। दवाएं बरामद की गई हैं। हम आठ से 10 लोगों की जांच कर रहे हैं। हालांकि जब वानखेड़े से यह पूछा गया कि क्या कोई सेलिब्रिटी पार्टी में मौजूद था? तो उन्होंने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता।

 

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट