ताज़ा खबर
 

कश्मीरी नेता ने किया कुलभूषण जाधव को फांसी का समर्थन,कहा – PAK ने कानून का पालन किया, भारत उंगली ना उठाए

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) पार्टी के नेता मुस्तफा कमाल ने कुलभूषण जाधव के मामले पर पाकिस्तान का समर्थन किया।

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) पार्टी के नेता मुस्तफा कमाल

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) पार्टी के नेता मुस्तफा कमाल ने कुलभूषण जाधव के मामले पर पाकिस्तान का समर्थन किया। मंगलवार (11 अप्रैल) को मुस्तफा कमाल ने कहा, ‘पाकिस्तान ने तो कानून का पालन किया है, सबसे बड़ा लोकतंत्र होने के नाते भारत द्वारा उसपर उंगली उठाना ठीक नहीं है।’

इस मुद्दे पर पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी से भी बात करने की कोशिश की गई थी। लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से मान कर दिया था।

यह मुस्तफा कमाल का निजी बयान है या फिर पार्टी की तरफ से उन्होंने यह कहा है यह फिलहाल साफ नहीं है। कुलभूषण के मामले पर बीजेपी, कांग्रेस सब पाकिस्तान के खिलाफ हैं और उसके फैसले को गलत बता रही हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस जम्मू कश्मीर की बड़ी पार्टी है। फारुख अबदुल्ला उसके चेयरपर्सन हैं।

क्या है मामला: पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत ने भारतीय नेवी के पूर्व ऑफिसर कुलभूषण जाधव को जासूसी के आरोप में फांसी की सजा सुनाई है। पाकिस्तान का आरोप है कि कुलभूषण जाधव पाकिस्तान में जासूसी कर रहा था और पाकिस्तान के खिलाफ विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम दे रहा था।

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App