ताज़ा खबर
 

नवाज शरीफ ने दिया गिलानी को पाकिस्तान आने का न्योता

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने ऑल पार्टीज हुर्रियत कांफ्रेंस (जी) के अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी को पाकिस्तान यात्रा का न्योता दिया है।

Author नई दिल्ली | Published on: October 11, 2015 10:58 AM
nawaz sharif, geelani, pakistan, syed ali shah geelani, sharif invites geelani, pakistan invites geelani, pak invites geelani, geelani pakistan, pakistan geelani, hurriyat, hurriyat chairman, nawaz sharif geelani, geelani nawaz sharif, pakistan news, india news, नवाज शरीफ, गिलानी, पाकिस्तान, सैयद अली शाह गिलानीनवाज शरीफ ने हुर्रियत नेता गिलानी को दिया पाक आने का न्योता (एक्सप्रेस आर्काइव)

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने ऑल पार्टीज हुर्रियत कांफ्रेंस (जी) के अध्यक्ष सैयद अली शाह गिलानी को पाकिस्तान यात्रा का न्योता दिया है।

हुर्रियत ने यहां एक बयान में कहा कि पाकिस्तानी उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने शनिवार को उन्हें नई दिल्ली में अपने निवास पर बुलाया और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पत्र उन्हें सौंपा।

हुर्रियत ने बयान में कहा है कि गिलानी के संकल्प, प्रतिबद्धता, दृढ़ता, स्पष्टवादिता और कुर्बानी का आदर करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में कहा है कि आपका चरित्र और आपकी कार्रवाइयां कश्मीर की आने वाली पीढ़ियों के लिए मार्गदर्शक सिद्धांत हैं और मैं आपको पाकिस्तान आमंत्रित करता हूं ताकि मैं भी मौजूदा स्थितियों पर आपके दृष्टिकोणों से कुछ हासिल कर सकूं। आशा है कि आप यथासंभव जल्द से जल्द पाकिस्तान यात्रा के लिए समय निकालेंगे।

हुर्रियत के बयान में कहा गया है कि गिलानी ने पाकिस्तान का निमंत्रण स्वीकार कर लिया और कहा कि अल्लाह के बाद कश्मीरियों के लिए एक मात्र आशा की किरण पाकिस्तान है, जो कश्मीर के उद्देश्य का खुलकर समर्थन करता है और अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर इसकी वकालत करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IMF: तेज विकास के सुधारों का अगले चरण की शुरूआत करे भारत
2 अपने MLA से मिलेंगे सीएम केजरीवाल, रिश्वत न लेने की देंगे चेतावनी
3 AAP के पूर्व MLA असीम ने पेश की सफाई, कहा-साफ छवि वाले के खिलाफ रचा रहा षणयंत्र
ये पढ़ा क्या...
X