सिर पर टोपी, साथ में मौलाना; नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की नई तस्वीर की शेयर, लिखा- कबूल है, कबूल है, कबूल है…

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोले NCP नेता नवाब मलिक ने एक और तस्वीर साझा कर वानखेड़े की घेराबंदी मजबूत कर दी है।

Nawab Malik Sameer Wankhede (1)
नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ फोड़ा एक और फोटो बम। Source- Twitter @nawabmalikncp and Indian Express

NCB अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोले NCP नेता नवाब मलिक ने एक और तस्वीर साझा कर वानखेड़े की घेराबंदी मजबूत कर दी है। रविवार देर रात उन्होंने एक और तस्वीर शेयर कर दी है, जहां वानखेड़े जालीदार टोपी पहने हुए एक मौलाना के साथ चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में वह एक कागज पर दस्तखत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, नवाब मलिक ने इस फोटो के साथ लिखा सिर पर टोपी, कबूल है, कबूल है, कबूल है… ये तूने क्या क्या किया समीर दाउद वानखेड़े।

गौरतलब है कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर अपना धर्म- इस्लाम छिपाने और फर्जी जाति प्रमाण पत्र के जरिए केंद्र सरकार की नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया था। मलिक ने कहा था समीर वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं लेकिन आरक्षित श्रेणी के तहत नौकरी पाने के लिए जाति प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया है. हालांकि, वानखेड़े आरोपों से इनकार करते रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नवाब मलिक के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि मामला लंबित है। इस मामले में दो से तीन बार सुनवाई हो भी चुकी है। दरअसल, नवाब मलिक के द्वारा समीर वानखेड़े पर लगाए गए आरोपों के बाद वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि मामला दर्ज कराया था।

इस मामले में उन्होंने पहले प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर कहा था कि जब मैं पैदाइशी हिंदू हूं और दलित परिवार में पैदा हुआ हूं, तो मेरा बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है। 

नवाब मलिक के बाद उनकी बेटी निलोफर मलिक खान भी इस जंग में कूद चुकी हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने समीर वानखेड़े के निकाह का कार्ड और मैरिज सर्टिफिकेट साझा किया था। उनका दावा था कि यह दोनों दस्तावेज समीर वानखेड़े से जुड़े हैं।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट