ताज़ा खबर
 

नवजोत सिं‍ह सिद्धू ने कहा- बोझ बन गई थी सांसदी, सही-गलत की लड़ाई में तटस्‍थ नहीं रह सकता

नवजोत सिंह सिद्धू के राज्‍य सभा से इस्‍तीफे को स्‍वीकार कर लिया गया है।
नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्‍य सभा से इस्‍तीफे में कहा कि यह पद उन्‍होंने पीएम मोदी के कहने पर स्‍वीकारा था।

नवजोत सिंह सिद्धू के राज्‍य सभा से इस्‍तीफे को स्‍वीकार कर लिया गया है। राज्‍य सभा के सभापति के ओएसडी गुरदीप सप्‍पल ने इस बात की पुष्टि की। उन्‍होंने बताया, ”नामांकित सदस्‍य नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्‍य सभा से अपा इस्‍तीफा दे दिया है। चेयरमैन ने उनका इस्‍तीफा तुरंत प्रभाव से स्‍वीकार कर लिया।” राज्‍य सभा के डिप्‍टी चेयरमैन पीजे कुरियन ने भी सदन में बताया कि सिद्धू का इस्‍तीफा स्‍वीकार कर लिया गया है।

नवजो‍त सिंह सिद्धू: MP बनते ही दे दिए थे इस्‍तीफे के संकेत, अब छोड़ेंगे पार्टी? पत्‍नी दे चुकी हैं इस्‍तीफा

वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इस्‍तीफे में कहा, ”प्रधानमंत्री के कहने पर मैंने पंजाब के कल्‍याण के लिए राज्‍य सभा का नॉमिनेशन स्‍वीकार किया था। पंजाब को जाने वाली सभी खिड़कियों के बंद होने के चलते उद्देश्य हार गया। अब यह केवल बोझ है। मैंने इसे नहीं उठाने का फैसला किया। सही और गलत की लड़ाई में आप तटस्‍थ रहना नहीं चुन सकते। पंजाब के हित सबसे ऊपर है।”

BJP सांसद नवजो‍त सिंह सिद्धू ने राज्‍यसभा से दिया इस्‍तीफा, AAP में हो सकते हैं शामिल

इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता सिद्धू के इस्‍तीफे पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। पार्टी सांसद भगवंत मान का कहना है कि सिद्धू अच्‍छे वक्‍ता हैं। उनके आने से पार्टी को फायदा ही होगा। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि अधर्म के खिलाफ युद्ध में सिद्धू हमेशा साथ होंगे। उनके आप से जुड़ने का एलान सही समय पर कर दिया जाएगा। वहीं पंजाब भाजपा अध्‍यक्ष विजय सांपला ने कहा कि एक व्‍यक्ति के जाने से पार्टी पर कोई असर नहीं होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.