ताज़ा खबर
 

यूपी डीजीपी-राशिद पठान ने रची थी खौफनाक साजिश, पैगंबर पर विवादित बयान देने की वजह से हुई है हत्या

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या में यह खबरें सामने आई थी कि अनवारुल जो कुछ साल पहले कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले को 51 लाख रुपए का इनाम देने के ऐलान किया था की गिरफ्तारी हो गई है। लेकिन पुलिस ने मौलाना अनवारुल हक की गिरफ्तारी की बात को गलत बताया है।

Author Updated: Oct 19, 2019 12:47:54 pm
Lucknow Kamlesh Tiwari Murder Case: DGP ओपी सिंह (फोटो सोर्स: ANI)

लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 संदिग्धों को सूरत से गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने मामले में मौलाना अनवारुल हक की गिरफ्तारी की बात को गलत बताया है। बता दें कि अनवारुल कुछ साल पहले कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले को 51 लाख रुपए का इनाम देने के ऐलान किया था। इस मामले में खबरें सामने आई थी कि मौलाना की गिरफ्तारी हो गई है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। मुंबई में 1993 में हुए बम धमाके पर बयान देते हुए उन्होंने कहा, ‘जिन लोगों ने हमारे लोगों को मारा वे बच कर निकल गए और उसकी वजह अब सामने आ रही है। वे लोग दोषियों को पकड़ने के बजाय मिर्ची से व्यापार करने में लगे रहे।’

उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा निदेशालय ने इन खबरों को गलत बताया है, जिसमें कहा गया है कि पूरे प्रदेश में कॉलेजों के अंदर मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर रोक लगा दी गई है। निदेशालय से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि ऐसा कोई आदेश नहीं है।

Live Blog

Highlights

    12:39 (IST)19 Oct 2019
    डीजीपी ओपी सिंहः आरोपियो को पुलिस ने ली हिरासत में

    डीजीपी ओपी सिंह ने मामले में बयान देते हुए कहा, 'कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में गुजरात के सूरत से हिरासत में लिए गए संदिग्धों के नाम मोहसिन शेख, फैजान और रशीद अहमद हैं तथा अभी तक इस घटना का आतंकवाद से संबंध होने का पता नहीं चला है।' कमलेश तिवारी के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में उप्र के बिजनौर निवासी अनवारूल हक और नईम काजमी के नाम हैं। उन्हें भी हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है।

    10:11 (IST)19 Oct 2019
    यूपी पुलिसः हिरासत में लिए गए सूरत से 3 संदिग्ध, मौलाना अनवारुल की नहीं हुई गिरफ्तारी

    कमलेश तिवारी हत्या मामले में  बरेली ज़ोन के एडीजी विनाश चंद्र ने बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि मौलाना अनवारुल हक को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले में सूरत से 3 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। वहीं जांच भी अभी जारी है।

    09:48 (IST)19 Oct 2019
    कमलेश तिवारी हत्या मामलेः आरोपी मौलाना अनवारुल हक गिरफ्तार

    पुलिस की टीम ने कमलेश तिवारी मामले में आरोपी मौलाना अनवारुल हक को बिजनौर से गिरफ्तार किया है। बता दें कि अनवारुल ने ही कुछ साल पहले कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले को 51 लाख रुपए का इनाम देने के ऐलान किया था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

    07:59 (IST)19 Oct 2019
    पीएम मोदी- सर्जिकल स्ट्राइक केवल शब्द नहीं भाजपा एवं उसके सहयोगियों की नीति

    पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट हवाई हमले पर बयान देते विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘‘आतंकवादी हमले के बाद जांच एजेंसियों को मिले सबूत से साफ हो गया कि इसका सरगना सीमा पार है, लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस सरकार ने कहा कि यह हमला देश में मौजूद लोगों का काम है.''

    04:48 (IST)19 Oct 2019
    भारत 2022 में इंटरपोल महासभा की मेजबानी करेगा

    भारत ने 2022 में इंटरपोल महासभा की मेजबानी के लिए वोट जीत लिया है। इससे अब 2022 में भारत इंटरपोल की मेजबानी करेगा। भारत में इंटरपोल का प्रतिनिधित्व सीबीआई करती है। 

    04:46 (IST)19 Oct 2019
    बजट संकट से यूएन हेडक्वार्टर में बंदी

    अमेरिका के न्यूयार्क शहर में स्थित संयुक्त राष्ट्र संघ के मुख्यालय में इस सप्ताह के अंत में बंदी रहेगी। ऐसा बजट संकट की वजह से हो रहा है। 

    04:16 (IST)19 Oct 2019
    अस्पताल से घर रवाना हुए अमिताभ बच्चन

    रूटीन चेकअप के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चने को देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।  

    04:11 (IST)19 Oct 2019
    त्योहारों पर स्पेशल ट्रेनें चलेंगी

    उत्तर रेलवे ने त्योहारों के दौरान भीड़ को देखते हुए कई विशेष रेलगाड़ियों को चलाने की घोषणा की है। इन रेलगाड़ियों से लंबी दूरी को जाने वाले लोगों को आरक्षण के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। 

    16:59 (IST)18 Oct 2019
    अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती, लिवर ट्रांसप्लांट की बात आ रही सामने

    हिंदी फिल्मों के अभिनेता अमिताभ बच्चन को नियमित जांच के लिए मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि अमिताभ मंगलवार को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए और वह अब भी वहीं हैं। शुरुआत में मिली खबरों के अनुसार अमिताभ लीवर संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती है, लेकिन यह बात स्पष्ट नहीं है। अमिताभ ने गुरुवार को ''करवा चौथ'' के मौके पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने 11 अक्टूबर को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना 77वां जन्मदिन मनाया था।

    11:57 (IST)18 Oct 2019
    मुंबई भाजपा प्रमुख ने चुनाव प्रचार के दौरान एक इलाके का नाम 1993 के धमाकों से जोड़ा

    मुंबई भाजपा प्रमुख मंगल प्रभात लोढ़ा ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुंबई में 1993 में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों और दंगों के साथ कथित रूप से अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र को जोड़ दिया। लोढ़ा बुधवार को मध्य मुंबई की मुंबादेवी सीट से शिवसेना उम्मीदवार पंडुरांग सकपाल के लिए प्रचार कर रहे थे। एक ऑडियो क्लिप में कथित भाषण में वह यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, "1992 के दंगों में याद कीजिए, जब धमाके हुए और गोलियां चलीं, वे यहां से महज पांच किलोमीटर (दूर) गलियों से चली थीं। मुंबई में 1993 में दंगों के बाद हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में 250 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी।

    08:13 (IST)18 Oct 2019
    शोपियां में मारे गए पंजाबी सेब कारोबारी के परिजनों मिलेगा मुआवजा, कैप्टन ने किया ऐलान

    पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने शोपियां आतंकी हमले में मारे गए फाजिल्का के रहने वाले सेब विक्रेता के परिजन को गुरुवार को दो लाख रुपये अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया। सेब विक्रेता चरणजीत सिंह की बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुए आतंकी हमले में मौत हो गई थी जबकि एक अन्य व्यक्ति संजीव घायल हो गया था।

    05:44 (IST)18 Oct 2019
    हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शुक्रवार को चुनावी सभा को संबोधित करेंगी सोनिया गांधी

    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी। सूत्रों के मुताबिक सोनिया की यह सभा महेंद्रगढ़ के गवर्नमेंट कॉलेज खेल परिसर में दिन में तीन बजे होगी जिसमें वह राज्य में पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेगी। राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद सोनिया की पहली चुनावी सभा होगी।

    05:40 (IST)18 Oct 2019
    उम्मीदवारों के नाम वापस लेने से AU का छात्र परिषद चुनाव अधर में

    इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र संघ की जगह छात्र परिषद लागू करने की विश्वविद्यालय प्रशासन की पहल को गुरुवार को तगड़ा झटका लगा। छात्र परिषद के लिए आगामी 21 अक्टूबरर को होने वाले चुनाव के लिए पर्चा दाखिल करने वाले 17 छात्रों में से 15 छात्रों ने अपना नामांकन वापस ले लिया। शुरू से ही छात्र परिषद की व्यवस्था का विरोध कर रहे छात्र नेताओं ने इस घटनाक्रम पर आज बालसन चौराहे पर मिठाई बांटी और जश्न मनाया।

    05:32 (IST)18 Oct 2019
    मुंबई में भीषण दुर्घटना, चार घायल
    05:08 (IST)18 Oct 2019
    घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या सितंबर में मात्र 1.18 प्रतिशत बढ़ी

    घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या सितंबर में सालाना आधार पर मात्र 1.18 प्रतिशत बढ़ी है। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के बृहस्पतिवार को जारी आंकड़ो में यह बात सामने आयी है। यह देश के विमानन क्षेत्र में नरमी को इंगित करता है। इस साल अगस्त में घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या में 3.87 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गयी थी।

    05:00 (IST)18 Oct 2019
    नागरिकों की हत्या के पीछे पाक प्रायोजित आतंकवादी: डीजीपी

    जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने गुरुवार (17 अक्टूबर) को कहा कि इस सप्ताह एक सेव व्यापारी सहित तीन नागरिकों की हत्या में शामिल आतंकवादियों की पहचान पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों के रूप में हुई है। उन्होंने शांति के लिये खतरा बने ऐसे तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया।

    23:43 (IST)17 Oct 2019
    पंजाब के मुख्यमंत्री ने शोपियां में मारे गए सेब विक्रेता के परिजन को दो लाख रुपये देने का ऐलान किया

    पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने शोपियां आतंकी हमले में मारे गए फाजिल्का के रहने वाले सेब विक्रेता के परिजन को गुरुवार को दो लाख रुपये अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया।सेब विक्रेता चरणजीत सिंह की बुधवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुए आतंकी हमले में मौत हो गई थी जबकि एक अन्य व्यक्ति संजीव घायल हो गया था।

    19:28 (IST)17 Oct 2019
    पुलिस पर दबाव बनाने के लिए परिवार ने दी आत्मदाह की धमकी, 5 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मकान मालिक को घर पर कब्जा दिलाने पहुंची पुलिस के सामने उस समय अजीबो-गरीब स्थिति बन गई जब किरायेदार के परिवार ने केरोसिन छिड़ककर आत्मदाह करने की धमकी दे डाली। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उच्च न्यायालय के आदेश पर पुलिस बुधवार (16 अक्टूबर) को किराएदार से घर खाली कराने पहुंची थी।

    17:18 (IST)17 Oct 2019
    मदर डेयरी के प्यूरी की आपूर्ति बढ़ाने के बावजूद दिल्ली में टमाटर अब भी आसमान पर

    दिल्ली में टमाटर के भाव अब भी आसमान पर बने हुए हैं। यह खुदरा बाजार में 60 से 80 रुपए प्रति किलोग्राम तक बिक रहे हैं। हालांकि, सरकार ने मदर डेयरी से सफल स्टोर पर टमाटर प्यूरी की आपूर्ति बढ़ाने के लिए कहा है, लेकिन इसका बाजार पर कोई असर नहीं दिख रहा। महाराष्ट्र और कर्नाटक जैसे टमाटर उत्पादक राज्यों में भारी बारिश के चलते दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में टमाटर की आपूर्ति प्रभावित हुई है। इससे इसकी कीमतें ऊंचे स्तर पर हैं।

    16:16 (IST)17 Oct 2019
    लखनऊ में विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़, टैक्सी चालक गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़ हुआ है। इस आरोप में एक बाइक टैक्सी चालक को गिरफ्त्तार किया गया है। बता दें कि अमेरिकी युवती के साथ यह घटना हजरतगंज में हुई है। 

    15:36 (IST)17 Oct 2019
    दिल्ली के चिड़ियाघर में शेर के बाड़े में कूदा शख्स

    देश की राजधानी दिल्ली के चिड़ियाघर में एक शख्स शेर के बाड़े में कूद गया। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। लेकिन बाद में उसे बाहर निकाल लिया गया।

    15:32 (IST)17 Oct 2019
    अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पाकिस्तान पर साधा निशाना

    दिल्ली अकाली दल के विधायक, मनजिंदर सिंह सिरसा ने पाकिस्तान में गुरुद्वारा पांजा साहिब में आग लगने की घटना पर कहा कि पाक सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या यह एक साजिश थी और क्या यह जानबूझकर किया गया था या नहीं। यह गुरु नानक देव जी का एक स्थान है, इसके क्षतिग्रस्त होने से सिख समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचती है।

    Image

    15:27 (IST)17 Oct 2019
    पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाए गए सड़कों के गड्ढे अगले 24 घंटे में भरेंगे:  केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को कहा कि लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की ओर से प्रबंधन किए जाने वाले सड़कों में पाए गए गड्ढों को अगले 24 घंटे में भरा जाएगा।

    15:26 (IST)17 Oct 2019
    उप्र में सरकारी स्कूलों में कार्यरत विवाहित शिक्षिकाओं को करवाचौथ की छुट्टी

    उत्तर प्रदेश सरकार ने पहली बार सरकारी स्कूलों में कार्यरत विवाहित महिलाओं के लिये करवाचौथ की छुट्टी की घोषणा की है।सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शिक्षा विभाग के अन्तर्गत आने वाले सभी सरकारी स्कूलों में काम करने वाली विवाहित शिक्षिकाओं को गुरूवार को करवा चौथ पर छुट्टी दी गयी है ।

    14:47 (IST)17 Oct 2019
    वीर सावरकर न होते तो 1857 की क्रांति इतिहास नहीं बनती : शाह

    भारत के दृष्टिकोण से इतिहास के पुनर्लेखन पर जोर देते हुये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरूवार को कहा कि वीर सावरकर न होते तो 1857 की क्रांति इतिहास न बनती और उसे भी हम अंग्रेजों की दृष्टि से ही देखते।

    14:38 (IST)17 Oct 2019
    अयोध्या केस में सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड के वकील का बयान

    अयोध्या केस में सुन्नी वक़्फ़ बोर्ड के वकील एस रिज़वी ने कहा कि अदालत के बाहर, मध्यस्थता समिति के समक्ष पक्षकारों ने अपने मामले को रखा है लेकिन मैं अभी खुलासा नहीं कर सकता हूं। सारी चीजें देर से नहीं होती हैं, यदि आप चीजें करना चाहते हैं। उन्हें अंतिम क्षण में भी कर सकते हैं।

    14:36 (IST)17 Oct 2019
    विदेशी महिला से छेड़छाड़ के आरोप में बाइक टैक्सी चालक गिरफ्त्तार

    शैक्षणिक कार्य के सिलसिले में यहां आई अमेरिका की युवती से हजरतगंज क्षेत्र में एक बाइक टैक्सी चालक ने कथित रूप से छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को उसके घर इंदिरानगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

    14:18 (IST)17 Oct 2019
    अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को हटाने की आलोचना करने वालों के बयान इतिहास में दर्ज होंगे : मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को खत्म करने का विरोध करने वालों के बयान इतिहास में दर्ज होंगे ।

    13:57 (IST)17 Oct 2019
    सावरकर को भारत रत्न देने के ऐलान के बाद भड़के कांग्रेसी, कहा- गद्दार है मोदी

    कर्नाटक: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने महाराष्ट्र चुनाव घोषणापत्र में वीर सावरकर को भारत रत्न देने के भाजपा के वादे का विरोध किया। बेंगलुरु में महात्मा गांधी की मूर्ति के पास पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन पार्टी के एक कार्यकर्ता का कहना है, "मोदी एक गद्दार हैं, उन्हें प्रस्ताव वापस लेना चाहिए"

    13:54 (IST)17 Oct 2019
    जेएनयू छात्रसंघ का कार्यालय खाली कराने का आदेश वापस लेने की माकपा ने की मांग

    माकपा ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्रसंघ का कार्यालय खाली कराने की निंदा करते हुये जेएनयू प्रशासन से इस आदेश को वापस लेने की मांग की है।

    13:34 (IST)17 Oct 2019
    हिंदू महासभा ने वकील राजीव धवन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

    अखिल भारत हिंदू महासभा ने वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव धवन के खिलाफ बार काउंसिल ऑफ इंडिया से शिकायत की। राजीव धवन को अयोध्या मामले में मुस्लिम पक्षकारों में से एक हैं। उन्होंने कल अखिल भारतीय हिंदू महासभा के वकील द्वारा उन्हें सौंपे कागजात फाड़े थे।

    12:33 (IST)17 Oct 2019
    NIA ने दी गोरखपुर में पांच आतंकवादियों के होने की सूचना

    एनआईए ने दिवाली से पहले गोरखपुर में पांच आतंकवादियों के होने की सूचना दी है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई है।

    12:18 (IST)17 Oct 2019
    कांग्रेस पर बरसे रक्षा मंत्री

    रक्षा मंत्री ने हरियाणा की चुनावी रैली में अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला, पार्टी पर कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाने का आरोप लगााया।

    12:14 (IST)17 Oct 2019
    राजनाथ का कांग्रेस पर हमला

    शस्त्र पूजा को लेकर उठे विवाद पर हरियाणा की चुनावी सभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी बताएं मुझे ओम की जगह राफेल पर क्या लिखना चाहिए था।

    Image

    12:04 (IST)17 Oct 2019
    PMC बैंक के 15 जमाकर्ता आज पूर्व पीएम से मिलेंगे

    महाराष्ट्र: पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी (PMC) बैंक के 15 जमाकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज मुंबई में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह से मिलेगा।

    11:19 (IST)17 Oct 2019
    राम विलास वेदांती का राजीव धवन पर हमला

    राम विलास वेदांती ने नक्शा फाड़ने वाले में मामले में FIR करवाने की चेतावनी देते हुए कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और राजीव धवन मिले हुए हैं।

    10:52 (IST)17 Oct 2019
    गोमांस ले जाने के आरोप में एक गिरफ्तार

    पुलिस ने कथित तौर पर गोमांस ले जा रहे एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इससे पहले दोनों पक्षों में गोलीबारी हुई जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया,जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    10:45 (IST)17 Oct 2019
    फारूक अब्दुल्ला की बहन और बेटी जमानत पर रिहा

    जम्मू और कश्मीर: नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला की बहन सुरैया और बेटी साफिया को कल रात जमानत पर रिहा कर दिया गया। श्रीनगर में Article370 को निरस्त करने के विरोध में मंगलवार को उन्हें हिरासत में लिया गया था।

    10:30 (IST)17 Oct 2019
    पीएमसी बैंक केस

    पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक का मामला: पीएमसी बैंक के पूर्व प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस और पूर्व निदेशक एस सुरजीत सिंह अरोड़ा को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में लाया गया।

    10:25 (IST)17 Oct 2019
    भारतीय राजदूत ने कश्मीर के जमीनी हालात पर अमेरिकी सांसदों को जानकारी दी

    अमेरिका में भारत के राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने बुधवार को अमेरिकी सांसदों को जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद राज्य के हालात और वहां शांति बनाए रखने के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दी।

    10:01 (IST)17 Oct 2019
    सऊदी में बस दुर्घटनाग्रस्त, 35 विदेशियों की मौत : सरकारी मीडिया

    मदीना शहर में एक बस और एक भारी वाहन की टक्कर हो जाने से 35 विदेशियों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए। सऊदी के सरकारी मीडिया ने गुरुवार को यह जानकारी दी।मदीना के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सऊदी अरब के इस पश्चिमी शहर में बुधवार को यह हादसा हुआ। इसमें एक निजी चार्टर्ड बस और एक लोडर की टक्कर हो गई।

    09:59 (IST)17 Oct 2019
    पुरानी रंजिश को लेकर महिला की गोली मारकर हत्या

    जिले में पुरानी रंजिश के चलते चार लोगों ने कथित रूप से 21 वर्षीय एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

    09:17 (IST)17 Oct 2019
    केजरीवाल का बीजेपी पर हमला

    दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हाल ही में मुझे वायु प्रदूषण को कम करने के लिए दिल्ली सरकार द्वारा किए गए काम के बारे में बात करने के लिए डेनमार्क में आमंत्रित किया गया था। इन (भाजपा) लोगों ने मुझे जाने नहीं दिया। उनके मंत्रियों में से एक ने कहा कि यह महापौर स्तर का सम्मेलन है, केजरीवाल क्यों जा रहे हैं? अगर उनके महापौर को आमंत्रित नहीं किया जाता है तो हम क्या कर सकते हैं?

    Image

    09:15 (IST)17 Oct 2019
    पीडब्ल्यूडी घोटाले में घिरे त्रिपुरा के पूर्व मंत्री को नहीं मिली अग्रिम जमानत

    माकपा की केंद्रीय समिति के सदस्य एवं त्रिपुरा के पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री बादल चौधरी को 600 करोड़ रुपए के पीडब्ल्यूडी घोटाले में उनकी कथित भूमिका के लिए यहां की एक अदालत ने अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया।

    08:48 (IST)17 Oct 2019
    मक्का में भीषण सड़क हादसा

    एएफपी मीडिया के हवाले से बताया गया है कि सऊदी अरब के मक्का शहर के पास बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इसमें 35 लोगों की मौत हो गई।

    08:16 (IST)17 Oct 2019
    पंजाब उपचुनाव : अमरिंदर ने शिअद प्रमुख पर साधा निशाना

    पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर ने बुधवार को शिअद प्रमुख सुखबीर बादल पर निशाना साधते हुए कहा कि अकाली नेता के ‘‘अहंकार’’ से उनकी पार्टी एक बार फिर इन उपचुनावों में ‘‘अपमानित’’ होगी।

    07:52 (IST)17 Oct 2019
    दो नक्सली गिरफ्तार

    बिहार: एक संयुक्त अभियान में पुलिस और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) ने कल मुजफ्फरपुर में दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

    07:48 (IST)17 Oct 2019
    दिल्ली पुलिस ने ‘ग्रीन कॉरिडोर’ बनाकर पांच मिनट में पहुंचाया मानव अंग

    दिल्ली पुलिस ने एक मानव अंग ले जाने के लिए पालम हवाईअड्डे से धौला कुआं में आरआर अस्पताल तक ‘ग्रीन कॉरिडोर’ बनाया।

    Next Stories
    1 राज्यसभा में बहुमत के करीब मोदी सरकारः शीत सत्र में इस्तीफों से और मजबूत हो सकता है NDA, ऐसा है गणित
    2 विश्व खाद्य दिवस को राष्ट्रव्यापी बनाने के लिए सबका सहयोग जरूरी: हर्षवर्धन
    3 दिल्ली में वायु प्रदूषण पर केंद्र ने पांच राज्यों की बैठक बुलाई
    जस्‍ट नाउ
    X