ताज़ा खबर
 

National Hindi News, 25 June 2019 Updates: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोले PM मोदी- 70 साल की समस्या का समाधान 5 साल में नहीं हो सकता

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News, National Today News in Hindi Updates: पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने जोर देते हुए कहा कि वह भगवा पार्टी को राज्य की पुलिस को बर्बाद नहीं करने दिया जाएगा।

Author नई दिल्ली | Updated: June 25, 2019 6:48 PM
live blogदिनभर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें jansatta.com

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए पीएम मोदी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमें जेल नहीं भेजने के लिए ताना मारते रहते हैं। लेकिन उन्हें बता दूं कि यह लोकतंत्र है, इमरजेंसी नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि जेल भेजना न्यायपालिका का काम है। आपातकाल को याद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 25 जून को ही देश की मीडिया को दबोच लिया गया था, लोगों को जेल के अंदर डाल दिया गया था। उन्होंने कहा कि 70 सालों की समस्या 5 साल में नहीं सही होगी।

राजधानी दिल्ली में वित्त मंत्रालय ऑफिस के बाहर तैनात जवान के खुद को गोली मारने की खबर है। बताया जा रहा है कि वह राजस्थान सशस्त्र कांस्टेबुलरी (आरएसी) का जवान था। फिलहाल अभी उसने गोली क्यों मारी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन इस हाई सुरक्षा वाली जगह में गोली चलने से सनसनी फ़ैल गई है।

डीसीपी एस. गिरीश के नेतृत्व में SIT ने बैंगलोर के IMA ज्वेलर्स पर छापा मारा। छापे के दौरान IMA ज्वेलर्स की शिवाजीनगर ब्रांच से 41 किलो गहने, एक पिस्तौल व 50 बुलेट बरामद हुई। गहनों की कीमत लगभग 13 करोड़ रुपए  बताई जा रही है। जांच अभी भी जारी है।

Bihar Hindi News, 25 June 2019 Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

पश्चिम बंगाल के बीजेपी महासचिव सयातन बसु ने कहा, ‘‘जब हम सत्ता में आएंगे तो यह सुनिश्चित करेंगे कि अपराधी और जबरन वसूली करने वाले या तो जेल की सलाखों के पीछे होंगे या राज्य छोड़कर भाग जाएंगे। हम यहां उत्तर प्रदेश मॉडल को फॉलो करेंगे। पुलिस को यह ताकत दी जाएगी कि अगर अपराधी सरेंडर नहीं कर रहे हैं तो उन्हें एनकाउंटर्स में मार दिया जाए।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड को नहीं दिया रास्ता तो लगेगा 10 हजार रु तक जुर्माना, नए नियमों पर लगी मुहर
2 एक देश, एक चुनाव: पूर्ण सहमति से ही बनेगी बात
3 10 लाख के सरकारी फंड का किया गलत इस्तेमाल! सेना से लेफ्टिनेंट जनरल को मिली सजा
ये पढ़ा क्या...
X