ताज़ा खबर
 

National Hindi News, 14 june 2019 Updates: ममता बनर्जी बोलीं- बंगाल में रहना है तो यहां की भाषा बोलनी होगी, अपराधियों को नहीं करूंगी बर्दाश्त

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News Live, National Today News in Hindi LIVE Updates: पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल आज चौथे दिन भी जारी है। गौरतलब है कि इन डॉक्टरों आईएमए का साथ भी मिल गया है।

Author Updated: Jun 14, 2019 6:39:44 pm
देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए देखें Jansatta.com

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हमें बांग्ला भाषा को आगे बढ़ाना होगा। जब मैं बिहार, यूपी या पंजाब जाती हूं तो उनकी भाषा में बोलने की कोशिश करती हूं। ऐसे में अगर आप बंगाल में आए हैं तो आपको बंगाली बोलनी होगी। सीएम ममता ने आगे कहा कि वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगी कि बंगाल में गुंडे यूं बाइकों पर घूमते रहे।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आज सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई लेकिन आखिर में सेना ने लश्कर के दोनों आतंकियों को मार गिराया है। इनके पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है। फिलहाल सेना का सर्च अभियान जारी है।

पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल आज चौथे दिन भी जारी है। बता दें कि हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने गुरुवार दोपहर दो बजे तक काम पर लौटने के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश को नहीं मानते हुए और हड़ताल जारी रखने का ऐलान किया है। गौरतलब है कि इन डॉक्टरों आईएमए का साथ भी मिल गया है। देश भर में आज इसके विरोध में प्रदर्शन हो रहा है। दिल्ली में इसके चलते लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

Live Blog

Highlights

    18:24 (IST)14 Jun 2019
    कानपुर मेडिकल कॉलेज के डाक्टरों ने हेलमेट लगाकर किया अनोखा विरोध प्रदर्शन, मरीज से लेकर तीमारदार हैरान-परेशान

    पश्चिम बंगाल में हुए डाक्टरों हुए हमले के बाद से पूरे देश विरोध के स्वर उठने लगे है। इसी कड़ी में गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज से संबंद्ध हैलट अस्पताल में सीनियर डॉक्टरों और जूनियर डॉक्टरों ने विरोध करने के लिए काला हेलमेट लगाकर और हाथो पर काली पट्टी बांध कर अपना विरोध प्रकट किया।

    17:26 (IST)14 Jun 2019
    बंगाल के RG कर मेडिकल कॉलेज के 126 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

    पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार से नाराज RG कर मेडिकल कॉलेज के 126 डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि डॉक्टर्स के नहीं आने से मरीज परेशान हो रहे हैं।

    15:37 (IST)14 Jun 2019
    ममता बनर्जी बोलीं- अपराधियों को नहीं करूंगी बर्दाश्त

    पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगी कि बंगाल में गुंडे यूं बाइकों पर घूमते रहे।

    13:38 (IST)14 Jun 2019
    देखें वीडियो: ITBP के जवानों ने 18,000 फीट की ऊंचाई पर किया 'योग' का अभ्यास

    भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) ने 21 जून को International Yoga Day से पहले लद्दाख में 18,000 फीट की ऊंचाई पर 'योग' अभ्यास किया।

    13:35 (IST)14 Jun 2019
    महाराष्ट्र: बालासाहेब थोराट बने विधानसभा के कांग्रेस विधायक दल के नेता

    राधाकृष्ण विखे पाटिल के पार्टी से इस्तीफे के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहेब थोराट को महाराष्ट्र विधानसभा के कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता के रूप में नियुक्त किया गया।

    13:05 (IST)14 Jun 2019
    समाजवादी पार्टी में विलय की अटकलों को शिवपाल यादव ने किया खारिज

    प्रसपा मुखिया शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी के समाजवादी पार्टी में विलय की अटकलों को विराम देते हुए कहा कि अब विलय की बात पर विराम लग जाना चाहिए।

    12:00 (IST)14 Jun 2019
    सेना ने ढेर किए दो आतंकी

    जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। ये एनकाउंटर पुलवामा में हुआ है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ। है।

    11:43 (IST)14 Jun 2019
    मालेगांव केस में 4 आरोपियों को मिली बेल

    बॉम्बे हाईकोर्ट ने 2006 के मालेगांव विस्फोट मामले में लोकेश शर्मा, धन सिंह, राजेंद्र चौधरी और मनोहर नरवरिया को जमानत दे दी है।

    10:34 (IST)14 Jun 2019
    ममता बनर्जी की चेतावनी के बावजूद जारी है डॉक्टर्स की हड़ताल

    पश्चिम बंगाल में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल आज चौथे दिन भी जारी है। बता दें कि हड़ताल कर रहे जूनियर डॉक्टरों ने गुरुवार दोपहर दो बजे तक काम पर लौटने के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश को नहीं मानते हुए और हड़ताल जारी रखने का ऐलान किया है।

    09:45 (IST)14 Jun 2019
    डॉक्टरों की हड़ताल से दिल्ली परेशान

    पश्चिम बंगाल में डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा को लेकर एम्स के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (आरडीए) हड़ताल पर हैं। जिसके बाद अब दिल्ली में मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक मरीज के रिश्तेदार का कहना है, "मेरी मां का डायलिसिस आज होना था, लेकिन अब हमें कहा गया कि जाओ, कहीं और से करवाओ।"

    09:12 (IST)14 Jun 2019
    आंध्र प्रदेश के सीएम आज करेंगे अमित शाह से मुलाकात

    आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी आज दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं।

    Next Stories
    1 दिल्ली एयरपोर्ट से पोंटी चड्ढा का बेटा गिरफ्तार, रियल एस्टेट फ्रॉड केस में भेजा गया जेल
    2 बजट सत्र: संसद में तीन तलाक कानून का विरोध करेगी नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू
    3 लोकसभा चुनाव हारने के बाद लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने वापस ले लिया एमपी फंड, अफसर परेशान
    जस्‍ट नाउ
    X