ताज़ा खबर
 

कमलेश तिवारी के हत्यारों पर ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित, शाहजहांपुर में देखे गए मोइनुद्दीन व अशफाक

फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने कहा कि मुझे कई बार ISIS से धमकी मिली है। मुझे भी जिहादी मार देंगे। इसलिए मुझे सुरक्षा दी जाए।

Author Updated: Oct 21, 2019 3:01:53 pm
फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

 महाराष्ट्र और हरियाणा में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान कराए जा रहे हैं। इसके साथ ही आज 17 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश की 51 विधानसभा सीटों और 2 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में एक तरफ बीजेपी-शिवसेना गठबंधन है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन है। इसके साथ ही आज हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है।

 हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दो दिन पहले लखनऊ में हत्या के बाद अब हिंदूवादी नेता और उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी को जान से मारने की धमकी मिली है। बुर्के में आई एक महिला ने अमित जानी के नोयडा सेक्टर-15 स्थित कारपोरेट हाउस में गार्ड को धमकी भरा लिफाफा दिया था। अमित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और जांच की। कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस मामले में कोतवाली सेक्टर-20 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस की टीम जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी।

फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने लखनऊ में हिंदू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद कहा है कि उन्हें अपनी जान का भी खतरा है। उन्होंने कहा कि तिवारी की हत्या जिहादियों ने की है। उन्होंने कहा कि मुझे कई बार ISIS से धमकी मिली है। मुझे भी जिहादी मार देंगे। इसलिए मुझे सुरक्षा दी जाए। 

 CM योगी से कमलेश तिवारी के परिजनों ने मुलाकात की है। इस बीच लखनऊ के एक होटल से खून से सने भगवा कपड़े मिले हैं। बताया जा रहा है कि इसी होटल में हत्यारोपी रुके हुए थे। वहीं लखनऊ में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने कहा कि उन्होंने (यूपी सीएम ने) हमें आश्वासन दिया कि न्याय किया जाएगा। हमने हत्यारों को मृत्युदंड देने की मांग की। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि उन्हें दंडित किया जाएगा।

National Hindi News 20 October Live Updates: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें


कमलेश तिवारी हत्याकांड पर यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने कहा  हमने गुजरात और महाराष्ट्र एटीएस से संपर्क किया है। हमारी टीम ने महिला की तलाश की जिसे सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था। मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने गूगल मैप की मदद से कमलेश तिवारी की जानकारी जुटाई थी। सीएम योगी ने मृत के परिजनों से मुलाकात की है।

गुजरात ATS के DIG हिमांशु शुक्ला ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में बताया कि हिरासत में लिए गए तीनों लोगों ने अपराध कबूल कर लिया है। वहीं इससे पहले यूपी डीजीपी ने बताया कि पैगंबर पर गलत बयानी से नाराज तीन युवकों ने कमलेश की हत्या की साजिश रची थी। फिलहाल हिंदू नेता कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार भारी सुरक्षा के बीच कर दिया गया है।

Live Blog

Highlights

    13:56 (IST)21 Oct 2019
    धर्मेद्र प्रधान ने कहा - भाजपा दोनों राज्यों में बनाएगी सरकार

    केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने कहा- भाजपा दोनों राज्यों, हरियाणा और महाराष्ट्र में सरकार बनाने जा रही है। हमें विश्वास है कि लोग प्रधानमंत्री मोदी, और उनकी नीतियों का समर्थन करते रहेंगे ।

    12:16 (IST)21 Oct 2019
    महाराष्ट्र में दोपहर 12 बजे तक 16.35 प्रतिशत वोट पड़े

    महाराष्ट्र में सभी विधान सभा 288 सीटों पर मतदान जारी है। दोपहर 12 बजे तक 16.35 प्रतिशत मतदान हो चुके है।

    11:41 (IST)21 Oct 2019
    ठाकरे परिवार ने बांद्रा पूर्व में डाला वोट

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, पत्नी रश्मि और बेटे आदित्य और तेजस के साथ बांद्रा (पूर्व) में वोट डाला। बता दें कि आदित्य ठाकरे वर्ली निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार हैं

    10:47 (IST)21 Oct 2019
    पुणे में मतदान के दौरान बिजली कटी

    पुणे के शिवाजी नगर में एक मतदान केंद्र पर बिजली कटने के बाद भी मतदान जारी।

    10:45 (IST)21 Oct 2019
    सीएम देवेंद्र फडणवीस ने डाला वोट

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस अपनी पत्नी अमृता और मां सरिता के साथ नागपुर के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे।

    10:08 (IST)21 Oct 2019
    आमिर खान ने डाला वोट

    मुंबई: अभिनेता आमिर खान बांद्रा (पश्चिम) में मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने के लिए पहुंचे, उन्होंने कहा कि मैं महाराष्ट्र के सभी नागरिकों से अपील करता हूं कि वे बाहर आएं और बड़ी संख्या में मतदान करें।

    08:52 (IST)21 Oct 2019
    NCP नेता सुप्रिया सुले ने डाला वोट

    महाराष्ट्र: बारामति में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की नेता सुप्रिया सुले ने वोट डाला। उनके चचेरे भाई और NCP नेता अजीत पवार भाजपा के गोपीचंद पाडलकर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

    08:32 (IST)21 Oct 2019
    नागपुर में नितिन गडकरी ने की वोटिंग

    केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने वोट डाला। गडकरी ने अपने पूरे परिवार के साथ नागपुर में वोटिंग की। वोटिंग के बाद उन्होंने जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की है, और एक बार फिर देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री बनने का विश्वास जताया है।

    07:34 (IST)21 Oct 2019
    महाराष्ट्र और हरियाणा में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी

    महाराष्ट्र और हरियाणा में आज विधानसभा चुनाव के लिए मतदान कराए जा रहे हैं। इसके साथ ही आज 17 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश की 51 विधानसभा सीटों और 2 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में एक तरफ बीजेपी-शिवसेना गठबंधन है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन है। इसके साथ ही आज हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है।

    06:37 (IST)21 Oct 2019
    सीएम को पहले कहा बेटा, घर पहुंची तो पलट गईं कमलेश तिवारी की मां

    कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद बोलीं, वे मेरे बेटे जैसे हैं। मैं उनका बहुत आदर करती हूं। लेकिन सीतापुर पहुंचने के बाद कुसुम अपने बयान से पलट गईं। कहीं- सीएम के आवास पर हमें जबरन पुलिस ले गई थी। उनसे मुलाकात संतोषजनक नहीं था। न्याय नहीं मिला तो तलवार उठा लूंगी।

    03:56 (IST)21 Oct 2019
    कमलेश तिवारी की पत्नी बोलीं, सीएम ने न्याय का आश्वासन दिया
    लखनऊ में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने कहा कि सीएम ने हमें आश्वासन दिया कि न्याय किया जाएगा। हमने हत्यारों को मृत्युदंड देने की मांग की। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि उन्हें दंडित किया जाएगा।
    17:27 (IST)20 Oct 2019
    उम्मीद है कि दूसरों के प्रति भी ऐसी ही सहृदयता दिखाएंगे योगी : अखिलेश

    समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को मारे गये हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात पर कहा कि उम्मीद है कि योगी ऐसी ही हमदर्दी हाल में अन्य जिलों में मारे गये लोगों के परिवारजन के प्रति भी दिखायेंगे।

    17:26 (IST)20 Oct 2019
    जवाबी कार्रवाई में सेना का आतंकी शिविरों, पाकिस्तानी चौकियों पर भीषण हमला

    पाकिस्तान की ओर से अकारण की गई गोलीबारी के जवाब में भारतीय सेना ने रविवार को तोपखाने का मुंह खोलते हुए नियंत्रण रेखा पर जम्मू कश्मीर के तंगधार सेक्टर के पास सीमा पार स्थित कम से कम चार आतंकी शिविरों और पाक सेना के कई ठिकानों पर भीषण हमला किया जिसमें पांच पाकिस्तानी मारे गए।

    17:25 (IST)20 Oct 2019
    कमलेश तिवारी की हत्या के बाद बोलीं साध्वी प्राची- ISIS से मिली धमकी

    फायरब्रांड हिंदू नेता साध्वी प्राची ने लखनऊ में हिंदू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद कहा है कि उन्हें अपनी जान का भी खतरा है। उन्होंने कहा कि तिवारी की हत्या जिहादियों ने की है।

    15:44 (IST)20 Oct 2019
    कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर 4.64 लाख रुपये के जाली नोटों से भरा बैग मिला

    सीआईएसएफ को कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर 4.64 लाख रुपये मूल्य के जाली नोटों से भरा बैग मिला है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

    15:40 (IST)20 Oct 2019
    कमरे में खून के धब्बों के साथ एक भगवा रंग का कपड़ा और एक तौलिया पाया गया

    लखनऊ पुलिस: 2 संदिग्ध शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद होटल खालसा में ठहरे थे। कमरे में खून के धब्बों के साथ एक भगवा रंग का कपड़ा और एक तौलिया पाया गया था। मोटल प्रबंधक ने कहा कि टीवी पर फुटेज देखने के बाद, हमने आईडी और पुलिस को जानकारी दी।

    14:43 (IST)20 Oct 2019
    भारत-पाक सेना की कार्रवाई पर रक्षा मंत्री की नजर

    जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में आज पाकिस्तानी सेना द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन के बाद की स्थिति पर रक्षा मंत्री ने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत से बात की है। रक्षा मंत्री व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और सेना प्रमुख से उन्हें अपडेट रखने के लिए कहा है।

    Image

    14:08 (IST)20 Oct 2019
    पाकिस्तान का दावा

    पाकिस्तान का दावा है कि पाक सेना की गोलीबारी में 9 भारतीय सैनिक मारे गए हैं, यह भी दावा है कि 1 पाकिस्तानी सेना के सैनिक और 3 पाकिस्तानी नागरिकों की मौत हुई।

    Image

    12:59 (IST)20 Oct 2019
    योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी बोलीं

    लखनऊ में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने कहा कि उन्होंने (यूपी सीएम ने) हमें आश्वासन दिया कि न्याय किया जाएगा। हमने हत्यारों को मृत्युदंड देने की मांग की। उन्होंने हमें आश्वासन दिया कि उन्हें दंडित किया जाएगा।

    Image

    12:37 (IST)20 Oct 2019
    अभिजीत बनर्जी के नोबेल पुरस्कार को राजनीतिक चश्मे से न देखा जाये: मायावती

    बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने कहा है कि नोबेल पुरस्कार से सम्मानित किये गये भारतीय मूल के अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी की उपलब्धि को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिये।

    12:36 (IST)20 Oct 2019
    पाकिस्तान के 4-5 सैनिक मारे गए

    रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के 4-5 सैनिक मारे गए हैं और कई घायल हुए हैं। भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के अंदर स्थित आतंकवादी शिविरों पर तंगधार सेक्टर के सामने हमला किया है।

    12:24 (IST)20 Oct 2019
    उप्र के मुजफ्फरनगर में वकील की हत्या के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 28 वर्षीय एक वकील के अपहरण और हत्या मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

    12:20 (IST)20 Oct 2019
    योगी से मिले कमलेश तिवारी के परिजन

    लखनऊ में कमलेश तिवारी के परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। बता दें कि कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि सीएमने डीजीपी को तलब किए है।

    Image

    11:51 (IST)20 Oct 2019
    पश्चिम बंगाल में बीजेपी की रैली

    पश्चिम बंगाल: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, दिलीप घोष और गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय उत्तर 24 परगना जिले के बेलघरिया में पार्टी की "गांधी संकल्प यात्रा" में भाग लेते हैं।

    11:41 (IST)20 Oct 2019
    योगी से मिलने पहुंचे कमलेश तिवारी के परिजन

    लखनऊ में 18 अक्टूबर को कमलेश तिवारी हत्या के बाद परिवार के सदस्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर पहुंचे हैं।

    09:37 (IST)20 Oct 2019
    नियंत्रण रेखा में संघर्ष विराम उल्लंघन

    भारतीय सेना: तंगधार सेक्टर (जम्मू और कश्मीर) में नियंत्रण रेखा के साथ संघर्ष विराम उल्लंघन में दो भारतीय सैनिक मारे गए, जब पाकिस्तान सेना घुसपैठियों को भारतीय क्षेत्र में धकेल रही थी। भारतीय सेना पूरे क्षेत्र में जोरदार जवाबी कार्रवाई कर रही है।

    09:04 (IST)20 Oct 2019
    योगी से मिलने परिवार रवाना

    सीतापुर: कमलेश तिवारी के परिवार के सदस्य, जिनकी 18 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए लखनऊ रवाना हुए।

    08:07 (IST)20 Oct 2019
    UP पुलिस, गुजरात और महाराष्ट्र ATS के संपर्क में

    कमलेश तिवारी हत्याकांड पर यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने हमने गुजरात और महाराष्ट्र एटीएस से संपर्क किया है। हमारी टीम ने महिला की तलाश की जिसे सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था। मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

    07:56 (IST)20 Oct 2019
    फिल्म उद्योग महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को शाहरुख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने के लिए ‘चेंज विदइन’ थीम का एक सांस्कृतिक वीडियो भी जारी किया।

    06:04 (IST)20 Oct 2019
    1 करोड़ रुपये से अधिक की 1000 किलो भांग जब्त

    विशाखापत्तनम में आबकारी विभाग के अधिकारियों ने कल पादेरु जिले में एक मिनी वैन से 1 करोड़ रुपये से अधिक की 1000 किलोग्राम भांग जब्त की। मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

    05:42 (IST)20 Oct 2019
    1,100 करोड़ रुपये के जेएंडके बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में एफआईआर दर्ज

    भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने 1,100 करोड़ रुपये के जम्मू-कश्मीर बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

    05:32 (IST)20 Oct 2019
    रुद्रप्रयाग में भूस्खलन से तीन घायल, दो लापता

    रुद्रप्रयाग के चंदिकाधार के पास भूस्खलन के कारण तीन घायल और दो लापता। राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) और पुलिस मौके पर मौजूद हैं। तलाशी अभियान चल रहा है।

    04:46 (IST)20 Oct 2019
    बिहार में अगला चुनाव नीतीश के नेतृत्व में ही लड़ेंगे : गिरिराज सिंह

    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि बिहार में अगला विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। भाजपा प्रमुख अमित शाह ने स्पष्ट बयान दिया था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले बिहार विधानसभा चुनाव में राजग का नेतृत्व करेंगे।अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

    03:58 (IST)20 Oct 2019
    सीएम को धमकी मिलने पर मुंबई में रिपोर्ट दर्ज

    महाराष्ट्र सरकार के सचिवालय को मिले मुख्यमंत्री को मारने की धमकी वाले पत्र पर पुलिस ने मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन पर एक अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस विभाग के पीआरओ प्रणय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

    03:53 (IST)20 Oct 2019
    हरियाणा पुलिस ने 1.33 करोड़ रुपए नकद जब्त किए

    हरियाणा पुलिस ने चुनाव से पहले गुरुग्राम में एक कार से 1.33 करोड़ रुपए नकद जब्त किए हैं। आशंका है कि इन रुपयों को मतदान के दौरान लोगों को प्रभावित करने में इस्तेमाल के लिए ले जाया जा रहा था।

    03:51 (IST)20 Oct 2019
    महिंद्रा बैंक के प्रबंध निदेशक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

    14 अक्टूबर को दिल्ली की एक अदालत के निर्देश पर बाराखंभा रोड पुलिस स्टेशन में कोटक महिंद्रा बैंक लिमिटेड, मुंबई और छह अन्य लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 420/34 के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। इसमें उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक उदय कोटक भी शामिल हैं। 

    03:47 (IST)20 Oct 2019
    पुणे पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

    महाराष्ट्र में पुणे पुलिस की अपराध शाखा ने  एक व्यक्ति को हिरासत में लिया और उसके कब्जे से पांच देसी पिस्तौल जब्त किए। हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान प्रदीप गायकवाड़ के रूप में हुई है।

    23:51 (IST)19 Oct 2019
    वर्ली से मतदान से ठीक पहले पुलिस ने चार करोड़ रुपए जब्त किए, मतदाताओं को प्रभावित करने में इस्तेमाल होने की थी आशंका

    चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र के वर्ली विधानसभा क्षेत्र से चार करोड़ रुपए की बेहिसाब नकदी जब्त की है। वहां 21 अक्टूबर को मतदान होना है। पुलिस को आशंका है कि इनका इस्तेमाल मतदाताओं को प्रभावित करने में किया जाना था। पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी चुनाव आयोग ने बड़ी संख्या में बेहिसाब नकदी पकड़ी थी। 

    17:34 (IST)19 Oct 2019
    कमलेश तिवारी की हत्या पर छलका बेटे का दर्द, कहा- NIA करे मामले की जांच, प्रशासन पर नहीं रहा भरोसा

    कमलेश तिवारी के पुत्र सत्यम तिवारी ने कहा कि हम चाहते हैं कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी मामले की जांच करे, हमें किसी पर भरोसा नहीं है। मेरे पिता को मार दिया गया, जबकि उनके पास सुरक्षा गार्ड थे, हम प्रशासन पर भरोसा कैसे कर सकते हैं?

    17:29 (IST)19 Oct 2019
    बारामूला में आतंकी हमला

    जम्मू-कश्मीर: बारामूला में आज एक ज्वैलरी स्टोर पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। किसी के हताहत और घायल होने की सूचना नहीं है।

    Image

    17:28 (IST)19 Oct 2019
    मनमोहन सिंह जायेंगे करतारपुर

    पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने करतारपुर कॉरिडोर पर कहा मैंने भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को आमंत्रित किया था। मैं उनका शुक्रगुजार हूं, उन्होंने मुझे एक पत्र लिखा और कहा, 'मैं आऊंगा लेकिन मुख्य अतिथि के रूप में नहीं बल्कि एक सामान्य व्यक्ति के रूप में।' यदि वह एक साधारण व्यक्ति के रूप में आता है तो भी हम उसका स्वागत करेंगे।

    17:09 (IST)19 Oct 2019
    कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार

    कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार कड़ी सुरक्षा के बीच कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कल मृतक के परिवार से मिलने CM योगी खुद उनके घर जा सकते हैं।

    17:01 (IST)19 Oct 2019
    अचानक करानी पड़ी अमित शाह के विमान की आपातकालीन लैंडिंग, भारी बारिश से हुई 40 मिनट की देरी

    भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हेलीकॉप्टर को शनिवार को भारी बारिश के कारण नासिक के ओझर हवाईअड्डे पर आपातकालीन स्थिति में उतारना पड़ा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। वह महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन राज्य में थे।

    16:37 (IST)19 Oct 2019
    मुंडे ने परली में ईवीएम स्ट्रॉन्ग रूम के पास मोबाइल जैमर लगाने की मांग की

    महाराष्ट्र के बीड में परली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे राकांपा नेता धनंजय मुंडे ने निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिख कर ‘‘ईवीएम में छेड़छाड़’’ को रोकने के लिए स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर मोबाइल नेटवर्क जैमर लगाने का अनुरोध किया है।

    16:36 (IST)19 Oct 2019
    अमित शाह ने राहुल गांधी को अनुच्छेद 370 बहाल करने की दी चुनौती

    केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को यह घोषणा करने की चुनौती दी कि यदि उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को बहाल करेगी।

    16:35 (IST)19 Oct 2019
    कांग्रेस 1964 में वादा करने के बावजूद अनुच्छेद 370 समाप्त करने में नाकाम रही : प्रधानमंत्री मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर अपना प्रहार जारी रखते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि इसके नेता अनुच्छेद 370 को समाप्त करने में नाकाम रहे, जबकि 1964 में संसद में पार्टी ने इसका वादा किया था।

    16:34 (IST)19 Oct 2019
    गुजरात के वड़ोदरा में गिरी बिल्डिंग

    गुजरात: वड़ोदरा के छानी जकातकट्टा इलाके में एक इमारत ढह गई जिसके बाद राहत बचाव का काम जारी है। मजदूरों के फंसे होने की आशंका, मौके पर मौजूद दमकलकर्मी खोज और बचाव अभियान चल रहा है। 

    15:57 (IST)19 Oct 2019
    भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने किया चुनावी प्रचार

    हरियाणा: भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने इसराना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार के लिए प्रचार किया। उन्होंने पानीपत में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया।

    15:31 (IST)19 Oct 2019
    कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बोले CM योगी

    कमलेश तिवारी हत्याकांड पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष थे। हमलावर कल लखनऊ में उनके घर आए, उसके साथ बैठकर चाय पी और बाद में बाजार से कुछ खरीदने के लिए सभी सुरक्षा गार्डों को भेजने के बाद उसकी हत्या कर दी।

    15:02 (IST)19 Oct 2019
    डीसीडब्लू अध्यक्ष मालीवाल को धमकी देने के आरोप में दो गिरफ्तार

    दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्लू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कथित रूप से धमकी देने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

    Next Stories
    1 रंजन गोगोई ने केंद्र पत्र भेजकर की सिफारिश, एसए बोबडे हो सकते हैं अगले प्रधान न्यायाधीश
    2 मित्र देशों के साथ सैन्य साझेदारी पर जोर: सेना प्रमुख
    3 फिल्मी डायलॉग बोल सन्नी देओल ने मांगे वोट,- ’21 तारीख को याद रखना, कमल पर बटन दबाना, नहीं तो…’, ट्रोल्स ने लगी दी क्लास