ताज़ा खबर
 

National Hindi News 13 July 2019 Updates: मुकुल रॉय बोले- TMC-कांग्रेस और CPM के 107 विधायक बीजेपी में शामिल होंगे, पूरी सूची तैयार

हिंदी न्यूज़ लाइव, Hindi News , National Today News in Hindi Updates: भारी बारिश के कारण उत्तर प्रदेश में 15 लोगों की मौत हो गई वहीं पूर्वोत्तर के कई हिस्सों में जमीन दरकने और मकान गिरने की घटनाओं में कम से कम दस लोगों की मौत की खबर है।

Author नई दिल्ली | Updated: July 13, 2019 6:10 PM
national live blogदेश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए देखें Jansatta.com

 

बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कोलकाता में कहा कि सीपीएम, कांग्रेस और टीएमसी के पश्चिम बंगाल के 107 विधायक भाजपा में शामिल होंगे। हमारे पास उनकी सूची तैयार है और वे हमारे संपर्क में हैं। बता दें कि इसके पहले तमाम नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

कर्नाटक के कांग्रेस के संकटमोचक कहे जाने वाले कांग्रेस नेता और मंत्री डीके शिवकुमार ने शनिवार को एचडी कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार के लिए राहत भरी खबर दिलाई। विधानसभा से इस्तीफा देने वाले प्रभावशाली बागी विधायकों में से एक एमटीबी नागराज ने संवाददाताओं से कहा कि वह अपने इस्तीफे पर पुनर्विचार कर रहे हैं और साथ ही अपने इस्तीफे को वापस लेने के लिए एक अन्य विधायक के सुधाकर को समझाने का भी प्रयास करेंगे।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र के पिपली इलाके में कल रात एक बस में आग लगने से 3 लोगों की जलकर मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए। फिलगाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की जांच जारी है कि आग किन परिस्थियों में लगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भाजपा की महिला सांसदों से मिले नरेंद्र मोदी, इन विषयों में हुई बातचीत
2 करतारपुर गलियारे का निर्माण जल्द चाहता है भारत
3 अमित शाह: हर दिन फोन पर सुनते हैं पोती की हंसी, चार साल में रोजाना नापे 519 KM, किताब में खुलासा
ये पढ़ा क्या...
X