ताज़ा खबर
 

CM बनते ही हुड्डा ने नेशनल हेराल्‍ड के पब्लिशर को अलॉट किया था ‘गवर्नमेंट ऑफिस’ कैटेगरी का प्‍लॉट

AJL को पंचकूला के सेक्‍टर 6 में प्‍लॉट एलॉट किया गया था। वो भी हरियाणा पुलिस हेडक्‍वार्टर ठीक के सामने। अथॉरिटी के मुताबिक, अलॉट किए जाने वक्‍त इस प्रॉपर्टी की वेल्‍यू 59.3 लाख थी।
Author पंचकूला | December 12, 2015 16:47 pm
एसोसिएटेड जर्नल्‍स लिमिटेड की पंचकूला स्थित यह प्रॉपर्टी इस समय खाली पड़ी है।

नेशनल हेराल्‍ड अखबार के पब्लिशर एसोसिएटेड जर्नल्‍स लिमिटेड (AJL) को भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 2005 में 3,360 स्‍क्‍वायर मीटर का एक प्‍लॉट पंचकूला में अलॉट किया था। उस वक्‍त उन्‍हें हरियाणा का सीएम बने हुए छह महीने ही हुए थे। इतना ही नहीं, AJL 2014 लोकसभा चुनाव से ठीक दो महीने पहले अगस्‍त में हुड्डा सरकार ने इस प्‍लॉट पर बनी चार मंजिला इमारत को ऑक्‍यूपेशन सर्टिफिकेट भी जारी किया था। हरियाणा अर्बन डिवेलपमेंट अथॉरिटी (HUDA) के दस्‍तावेज इसकी तस्‍दीक करते हैं।

AJL को पंचकूला के सेक्‍टर 6 में प्‍लॉट एलॉट किया गया था। वो भी हरियाणा पुलिस हेडक्‍वार्टर ठीक के सामने। HUDA के रिकॉर्ड में AJL को दिया गया प्‍लॉट ‘गर्वनमेंट ऑफिस’ कैटेगरी में दर्ज है। अथॉरिटी के मुताबिक, अलॉट किए जाने वक्‍त इस प्रॉपर्टी की वेल्‍यू 59.3 लाख थी।

नाम न बताने की शर्त पर HUDA के एक अधिकारी ने ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ को बताया कि AJL ने प्‍लॉट के अलॉटमेंट के लिए एप्‍लीकेशन दी थी, जिसे अथॉरिटी ने मंजूर कर लिया था। इस प्‍लॉट हर प्रकार का भुगतान M/s Associated Journals Limited ने किया था।

Read Also:

नेशनल हेराल्‍ड केस: सोनिया-राहुल को कब-कैसे और क्‍या मिला ‘फायदा’, समझें पूरा मामला

नेशनल हेराल्ड पर हंगामे ने फिर ठप रखा राज्यसभा को

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.