राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर देश ने किया याद - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर देश ने किया याद

उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा ने भी राजीव गांधी स्मारक पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Author नई दिल्ली | May 21, 2016 1:12 PM
राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शनिवार (21 मई) को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 25वीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा ने भी राजीव गांधी स्मारक पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Read Also: आप, बीजेपी के सिख नेताओं ने जारी किया 84 दंगों को सही ठहराने वाला राजीव गांधी का वीडियो

इस अवसर पर कई अन्य नेता भी राजीव गांधी को श्रद्धांजलि देने यहां पहुंचे। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल, सुशील कुमार शिंदे, पी. सी. चाको, शीला दीक्षित और डीपीसीसी अध्यक्ष अजय माकन समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि दी। गौरतलब है कि भारत के छठे प्रधानमंत्री राजीव गांधी की चुनाव प्रचार के दौरान तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर में 21 मई 1991 में हत्या कर दी गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App