नरेश अग्रवाल ने कहा था डांसर, जया बच्‍चन ने दी यह प्रतिक्रया

नरेश अग्रवाल से जब पूछा गया कि क्या वह जया बच्चन पर की गई अपनी टिप्पटी पर माफी मांगेंगे तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।

Naresh Agarwal, Naresh Agarwal comment, Naresh Agarwal sorry, Naresh Agarwal says, Jaya Bachchan, Jaya Bachchan comments, Jaya Bachchan reply, Jaya Bachchan statement, Refused To Reply, National news
अभिनेत्री व सांसद जया बच्चन। (ANI Pic)

समाजवादी पार्टी (सपा) छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने मंगलवार को अभिनेत्री व सांसद जया बच्चन को ‘मात्र फिल्म डांसर’ कहने की अपनी टिप्पणी पर खेद जताया। अग्रवाल ने सोमवार को भाजपा में शामिल होने के अवसर पर प्रेस वार्ता में यह टिप्पणी की थी। उन्होंने नई दिल्ली में संवाददाताओं को बताया, “जया बच्चन पर मेरी टिप्पणी से अगर कोई आहत हुआ है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।” वहीं, जया बच्चन से जब अग्रवाल की इस टिप्पणी के बारे में मीडिया ने उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने इस पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से मना कर दिया।

दूसरी तरफ, जब अग्रवाल से पूछा गया कि क्या वह माफी मांगेंगे तो उन्होंने भी इस पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया। अग्रवाल ने सोमवार को कहा था कि सपा ने राज्यसभा का टिकट उन्हें न देकर एक ऐसे को दे दिया जो सिर्फ फिल्मों में डांस और अभिनय कर सकतीं हैं। उन्होंने कहा था, “मेरे कद को मात्र एक फिल्म अभिनेत्री के समान समझा गया। सिर्फ इसलिए कि वह फिल्मों में डांस और अभिनय कर सकती हैं, उनके लिए मेरी उम्मीदवारी (राज्यसभा के लिए) का बलिदान कर दिया गया। मैं इसे सहजता से नहीं ले सकता।”

बता दें कि केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने अभिनेत्री और नेता जया बच्चन के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर मंगलवार को राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल की निंदा की। शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) की नेता ने नई दिल्ली में संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, “उन्होंने जो बयान दिया है, वह बहुत शर्मनाक है। इसकी निंदा की जानी चाहिए।” शिरोमणि अकाली दल भाजपा के पुराने सहयोगियों में से एक है।

उन्होंने कहा कि यह टिप्पणी अग्रवाल की मानसिकता दर्शाती है और आशा जताई कि राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू इस मामले में संज्ञान लेंगे। हरसिमरत ने कहा, “जब कोई निर्वाचित प्रतिनिधि इस तरह की भाषा बोलता है, तो यह उसकी मानसिकता को दर्शाता है। युवा पीढ़ी को इससे गलत संदेश जाता है।” अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर हरसिमरत ने कहा कि उन्हें (नरेश अग्रवाल को) खुद शर्मिंदगी महसूस करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें वेंकैया नायडू पर भरोसा है। वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और जरूरी कदम उठाएंगे।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
तुर्की ने मार गिराया रूसी लड़ाकू विमान
अपडेट