ताज़ा खबर
 

सामने आया एक और घोटाला, लोग शेयर कर रहे नरेंद्र मोदी का भाषण- मित्रों, मुझे अपना चौकीदार बनाइए

पंजाब नेशनल बैंक से 11,300 करोड़ का घोटाला कर हीरा व्यापारी नीरव मोदी के विदेश फरार होने और फिर मशहूर रोटोमैक पेन कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी पर भी 3600 करोड़ से अधिक के गड़बड़झाले की खबरों से देश में हंगामा मचा है। कांग्रेस जहां इसके पीछे मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है, वहीं बीजेपी यूपीए सरकार पर ठीकरा फोड़ रही है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर माहौल गरम है।

पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो।

पंजाब नेशनल बैंक से 11,300 करोड़ का घोटाला कर हीरा व्यापारी नीरव मोदी के विदेश फरार होने और फिर  मशहूर रोटोमैक पेन कंपनी के मालिक विक्रम कोठारी पर भी 3600 करोड़ से अधिक के गड़बड़झाले की खबरों से  देश में हंगामा मचा है। कांग्रेस जहां इसके पीछे मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहरा रही है, वहीं बीजेपी यूपीए सरकार पर ठीकरा फोड़ रही है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर माहौल गरम है। कांग्रेस और बीजेपी समर्थक एक दूसरे पर खूब हमलावर हैं। वहीं अब सोशल मीडिया यूजर्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुराने वीडियो धड़ाधड़ शेयर कर रहे हैं, जिसमें वे जनता से खुद को देश का चौकीदार बनाने की अपील कर रहे हैं और कह रहे हैं कि चौकीदार बनने पर वे देश के खजाने पर किसी का पंजा नहीं पड़ने देंगे।

मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी के एक भाषण का वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि आप मुझे देश का चौकीदार बनाइए। अरुण ने ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा है,’सुनिए देश के चौकीदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का चुनाव से पहले का भाषण और नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी देश का पैसा लूट कर चुपचाप विदेश निकल गए।कहाँ है देश केचौकीदार?’

अभय दुबे नामक ट्विटर हैंडल ने कहा-अब यही तो देश जानना चाहता है मोदी जी कि आपके “चौकीदार” रहते ये #NiravModi हमारे मुल्क की तिजोरी से 14000 करोड़ लूट कर फुर्र कैसे हो गया ? विजय माल्या के बाद अब फिर कैसे हो गया एक और #BankScam ?

बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद भी नरेंद्र मोदी ने कई रैलियों में खुद को देश का चौकीदार बताया था। 27 दिसंबर 2016 को देहरादून में परिवर्तन रैली के दौरान उन्होंने कहा था-आप मुझे बताइए…क्या रिबन काटने के लिए हमें प्रधानमंत्री बनाया था, कुछ कर दिखाने के लिए बनाया है कि… नहीं बनाया है…। आपने मुझे काम दिया है चौकीदार का। चौकीदार का काम दिया है, मैं चौकीदारी कर रहा हं, कुछ लोग परेशान है। ऐसा कैसा चौकीदार आ गया, चोरों के सरदारों पर ही पहला वार कर रहा है।

Next Stories
1 एक और घोटाले का खुलासा, रोटोमैक के मालिक ने बैंकों को लगाया अरबों का चूना
2 6 हजार करोड़ की ‘अटल भूजल योजना’ अप्रैल से हो सकती है शुरू, गिरते भूमिगत जल के स्तर बढ़ाने की होगी कोशिश
3 वीडियो: राहुल गांधी कर रहे थे पत्रकारों से बात, पीछे यूं इंतजार करती रहीं सोनिया
ये पढ़ा क्या?
X