ताज़ा खबर
 

“ज्योतिषी की भविष्यवाणी है कि 2019 तक पीएम नहीं रह पाएंगे नरेंद्र मोदी”

लालू ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे, लेकिन अब गाय से डरते हैं। इसकी वजह देश भर में फैले गोरक्षक हैं।

Moody, Moody upgraded India rating, Moody Investors Service, India's sovereign rating raised for the first time since 2004, India ratings upgraded to Baa3 from Baa2, Indian economy upgraded to positive from stable, PM Narendra modi, Indian economy, BJP, Reforms of PM Narendra Modi, Hindi news, Economy news, Latest Hindi News, Jansattaपीएम नरेंद्र मोदी नई दिल्ली में वर्ल्ड फूड इंडिया के उदघाटन समारोह में बोलते हुए (Express photo by prem Nath Pandey 03 Nov 17)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय समय से एक साल पहले अगले साल लोकसभा चुनाव करा सकते हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने राजद की एक बैठक में कहा, “मोदी 2019 के तय समय से पहले 2018 में लोकसभा चुनाव करा सकते हैं।” लालू ने कहा, ‘एक ज्‍योतिषी ने कहा है कि पीएम मोदी 2019 तक अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे। यह सरकार लंबी नहीं चलेगी क्‍योंकि उन्‍होंने (मोदी) अशुभ समय पर शपथ ली थी, तभी तो इतने सारी अशुभ घटनाएं हुई हैं।’ उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से तय समय से पहले संसदीय चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। vलेकिन, उन्होंने जोर दिया कि जब भी लोकसभा चुनाव होंगे, विपक्षी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराएंगी।

लालू ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे, लेकिन अब गाय से डरते हैं। इसकी वजह देश भर में फैले गोरक्षक हैं। लालू प्रसाद ने कहा, “पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं। यह सब मोदी सरकार की देन है।” उन्होंने कहा कि गाय व मवेशियों के साथ बढ़ते डर को देखकर बिहार के सारण जिले के सोनपुर का मवेशी मेला बिना मवेशियों वाले मेले में बदल गया है। सोनपुर का मेला एशिया का सबसे बड़ा मवेशियों का मेला माना जाता रहा है।

लालू ने कहा कि बीते साढ़े तीन सालों में मोदी सरकार द्वारा 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने ‘पूरी तरह से विफल रहने से लोग नाराज हैं।’ उन्होंने कहा कि लोग नोटबंदी व वस्तु एवं सेवा कर से भी परेशान हैं। लालू प्रसाद ने कहा कि उनके बेटे व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा, “हार्दिक पटेल व तेजस्वी यादव जैसे युवा नेता देश से सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फकेंगे।” लालू प्रसाद ने मीडिया से कहा कि वह ‘विपक्ष को लक्षित करने के बजाय भाजपा व मोदी का पर्दाफाश करे।’ उन्होंने कहा, “अमेरिका व दूसरे विकसित देशों में मीडिया सत्तारूढ़ पार्टियों व उनके नेताओं का पर्दाफाश कर रही है।” उन्होंने कहा, “भारत में मीडिया विपक्ष के खिलाफ लड़ रही है। यह बदलना चाहिए।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिर्फ सोशल मीडिया पर मनाया जाता है पर्यावरण दिवस
2 यूजीसी ने विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र- रैगिंग रोकने के लिए छात्रों के अनुकूल माहौल बनाएं कॉलेज
3 सीआइएसएफ ने दी स्कूलों को कंसल्टेंसी सेवाओं की पेशकश, फीस करीब चार लाख
ये पढ़ा क्या?
X