ताज़ा खबर
 

“ज्योतिषी की भविष्यवाणी है कि 2019 तक पीएम नहीं रह पाएंगे नरेंद्र मोदी”

लालू ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे, लेकिन अब गाय से डरते हैं। इसकी वजह देश भर में फैले गोरक्षक हैं।
पीएम नरेंद्र मोदी नई दिल्ली में वर्ल्ड फूड इंडिया के उदघाटन समारोह में बोलते हुए (Express photo by prem Nath Pandey 03 Nov 17)

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय समय से एक साल पहले अगले साल लोकसभा चुनाव करा सकते हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने राजद की एक बैठक में कहा, “मोदी 2019 के तय समय से पहले 2018 में लोकसभा चुनाव करा सकते हैं।” लालू ने कहा, ‘एक ज्‍योतिषी ने कहा है कि पीएम मोदी 2019 तक अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे। यह सरकार लंबी नहीं चलेगी क्‍योंकि उन्‍होंने (मोदी) अशुभ समय पर शपथ ली थी, तभी तो इतने सारी अशुभ घटनाएं हुई हैं।’ उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से तय समय से पहले संसदीय चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। vलेकिन, उन्होंने जोर दिया कि जब भी लोकसभा चुनाव होंगे, विपक्षी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराएंगी।

लालू ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले लोग शेर से डरते थे, लेकिन अब गाय से डरते हैं। इसकी वजह देश भर में फैले गोरक्षक हैं। लालू प्रसाद ने कहा, “पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं। यह सब मोदी सरकार की देन है।” उन्होंने कहा कि गाय व मवेशियों के साथ बढ़ते डर को देखकर बिहार के सारण जिले के सोनपुर का मवेशी मेला बिना मवेशियों वाले मेले में बदल गया है। सोनपुर का मेला एशिया का सबसे बड़ा मवेशियों का मेला माना जाता रहा है।

लालू ने कहा कि बीते साढ़े तीन सालों में मोदी सरकार द्वारा 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने ‘पूरी तरह से विफल रहने से लोग नाराज हैं।’ उन्होंने कहा कि लोग नोटबंदी व वस्तु एवं सेवा कर से भी परेशान हैं। लालू प्रसाद ने कहा कि उनके बेटे व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के संपर्क में हैं।

उन्होंने कहा, “हार्दिक पटेल व तेजस्वी यादव जैसे युवा नेता देश से सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फकेंगे।” लालू प्रसाद ने मीडिया से कहा कि वह ‘विपक्ष को लक्षित करने के बजाय भाजपा व मोदी का पर्दाफाश करे।’ उन्होंने कहा, “अमेरिका व दूसरे विकसित देशों में मीडिया सत्तारूढ़ पार्टियों व उनके नेताओं का पर्दाफाश कर रही है।” उन्होंने कहा, “भारत में मीडिया विपक्ष के खिलाफ लड़ रही है। यह बदलना चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sneh sharan
    Nov 20, 2017 at 4:07 pm
    हार्दिक इस डिमांडिंग रिजर्वेशन फॉर पटेलस एंड लल्लू इस सयिंग साम्प्रदायिक शक्तिओं को उखड फेंकेंगे, व्हाट ा जोके!
    (0)(0)
    Reply
    1. K
      Kkvashishta
      Nov 20, 2017 at 11:31 am
      रही बात श्री नरेंदर मोदी जी की "ये तो आप भूल ही जाएँ की ,जब तक ये जिन्दा हैं तब तक इनको PM पद से कोई हिला भी नहीं सकता , लालू जी
      (3)(0)
      Reply
      1. K
        Kkvashishta
        Nov 20, 2017 at 11:27 am
        क्या लालू प्रसाद जी साम्प्रदायिकता का मतलब बतायेगें I अगर कुछ नया हो तो , नहीं तो पुराना घिसा पीटा है "हिन्दुओं " पर लगाम लगाना I
        (2)(0)
        Reply
        1. Manoj Joshi
          Nov 20, 2017 at 10:20 am
          लालू जी,आप तो गायों का चारा कहा गए थे, याद है। ज्यादा गायों की चिंता न करे। आप कानून की बात न ही करो। आप तो कोर्ट के सम्मान को भी नहीं मानते। बहुत बांट लिया जातिवाद और आरक्षण के नाम पर लूट करके।
          (2)(0)
          Reply
          1. B
            Bhupesh
            Nov 20, 2017 at 11:43 am
            Lalu ji ko 1000 crore ki sampatti ke attach hone ka dar sata raha hai.
            (0)(0)
            Reply
          2. A
            anupras tiwari
            Nov 20, 2017 at 10:08 am
            देश का दुर्भाग्य है की लालू जैसे चारा चोर प्रदान मंत्री का भभिस्य बतायेगे
            (2)(0)
            Reply
            1. Load More Comments