ताज़ा खबर
 

नाथूराम गोडसे के महिमामंडन पर क्यों चुप हैं नरेंद्र मोदी?

कुछ हिंदुत्ववादी संगठनों द्वारा नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करने पर सख्त ऐतराज जताते हुए सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि चीजें आरएसएस की पटकथा के मुताबिक हो रही हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर मोदी सरकार की चुप्पी पर सवाल किया। सामाजिक कार्यकर्ता राम पुनीयानी ने महात्मा गांधी की पुण्य तिथि के मौके पर यहां संवाददाताओं […]

Author January 31, 2015 1:10 PM

कुछ हिंदुत्ववादी संगठनों द्वारा नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करने पर सख्त ऐतराज जताते हुए सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि चीजें आरएसएस की पटकथा के मुताबिक हो रही हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर मोदी सरकार की चुप्पी पर सवाल किया।

सामाजिक कार्यकर्ता राम पुनीयानी ने महात्मा गांधी की पुण्य तिथि के मौके पर यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘गोडसे की इस खुलेआम सराहना और बहुलवाद पर हमले से मैं हैरान नहीं हूं और लेकिन ऐसा देखकर दुख होता है। चीजें आरएसएस की पटकथा के मुताबिक आगे बढ़ रही हैं। लेकिन यह खतरनाक यात्रा है।’’

गांधीवादी विचारों को बढ़ावा देने के लिए समर्पित संगठन बंबई सर्वोदय मंडल के संरक्षक ने गांधीवादी सिद्धांतों का विरोध करने वालों को मोदी सरकार के प्रोत्साहन पर सवाल उठाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बैलिस्टिक मिसाइल ‘अग्नि-5’ का परीक्षण सफल
2 कांग्रेस ने जयंती पर छिपे इरादे रखने का आरोप लगाया
3 उन्नाव: नरकंकाल मिलने से मची सनसनी
ये पढ़ा क्या?
X