ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी जानते हैं रोज मर रहे कम से कम 10 हजार लोग, बोले ओवैसी, कहा- ऐसा लगता है अभी बने हैं पीएम

असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार को घेरा है। ओवैसी ने कहा कि सरकार कोरोना से लड़ने में फेल हो रही है और मौतों का आंकड़ा छिपा रही है।

कोरोना महामारी के काल में सरकार द्वारा जरूरी कदम ना उठाए जाने को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। (Photos: Social Media)

असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार को घेरा है। ओवैसी ने कहा कि सरकार कोरोना से लड़ने में फेल हो रही है और मौतों का आंकड़ा छिपा रही है। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी को देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए कि उनकी सरकार की नाकामी के चलते और गलत फैसलों के चलते लोग मर रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन लोगों से माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने ऑक्सीजन, बेड और दवाओं की कमी के कारण अपनों को खो दिया।

AIMIM नेता ने कहा, “प्रधानमंत्री संसद और प्रेस का सामना करने से डरते हैं। वह श्मशान और कब्रिस्तान के बारे में घंटों बात कर सकते हैं, लेकिन अस्पतालों के बारे में कभी नहीं। उन्हें ऑक्सीजन, बेड की कमी के कारण परिजनों को खोने वाले लोगों से माफी मांगनी चाहिए।” ओवैसी ने कहा कि कहने को तो सरकारी आंकड़ा हर रोज 4 हजार मौतों का है। लेकिन सच्चाई ये है कि देश में हर रोज 10 हजार से ज्यादा मौतें हो रही हैं।

ओवैसी ने मोदी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा, ‘मोदी तो ऐसे बर्ताव कर रहे हैं जैस वे अभी पीएम बने हैं। मोदी जो करीब से नजर रख रहे हैं। ये महीनों पहले रखी जा सकती थी। पर देश में आज भी दवाओं और वैक्सीन की किल्लत है।’

मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण में वृद्धि के बीच, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी कोविड -19 महामारी से निपटने को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोलते आए हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार की टीकाकरण नीति विफल है और केंद्र राज्य और केंद्रशासित प्रदेशों को ऑक्सीजन नहीं दे पा रहा है।

उन्होंने आगे नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने ही वैज्ञानिकों द्वारा कोविड-19 की दूसरी लहर के बारे में चेतावनी देने के बावजूद मोदी सरकार सोई रही।

ओवैसी ने कहा, “केंद्र अपनी टीकाकरण नीति में विफल रहा है, वे राज्य सरकारों और केंद्रशासित प्रदेशों को ऑक्सीजन प्रदान करने में विफल रहा। वे अपने स्वयं के वैज्ञानिकों की चेतावनी पर सोए रहे कि देश में दूसरी लहर आएगी। ”

बता दें कि भारत में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 2.37 करोड़ हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3.62 लाख नए मामले दर्ज किए गए हैं।महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 2,58,317 हो गया है, पिछले 24 घंटे में 4,120 मौतें हुई हैं।

Next Stories
1 कर्नाटकः रिटा. जस्टिस की रिपोर्ट में खुलासा- चामराज नगर के अस्पताल में 6 दिन में 62 मरीजों की मौत, 3 मई को ऑक्जिसन की कमी से हुई 24 मौतें
2 बेंगलुरुः कुंभ मेले में गई महिला बनी सुपरस्प्रेडर, लौटने के बाद 33 लोगों को किया संक्रमित
3 दिल्लीः फोन में बजने वाले मैसेज पर HC की केंद्र को फटकार, कहा- वैक्सीन हैं ही नहीं तो लगवाएगा कौन
ये  पढ़ा क्या?
X