ताज़ा खबर
 

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बोलीं- नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की, पर उन्‍हें पता है महिला-बच्चों की परेशानियां

लोकसभा चुनाव से पहले वाराणसी में नामांकन के शपथ-पत्र में पीएम मोदी ने कबूला था कि वह शादीशुदा हैं।

मध्य प्रदेश की राज्यपाल ने पीएम मोदी को अविवाहित बताया है। (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने एक कार्यक्रम में कहा कि नरेंद्र मोदी अविवाहित हैं। रविवार (17 जून) को वह हरदा जिले के टिमरनी स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पहुंची हुई थीं। वहां वह महिलाओं व बच्चों के स्वास्थ्य से जुड़ी सरकारी योजनाओं के बारे में बता रही थीं।

उन्होंने कहा, “पूरी दुनिया जानती है…आपके बच्चे के लिए, आपके लिए। उन्होंने विवाह नहीं किया। पता है न आपको, नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की। लेकिन उन्हें यह पता है कि डिलीवरी के समय और बाद में महिलाओं और बच्चों को क्या-क्या परेशानियां होती हैं। इसलिए उन्होंने इतनी योजनाएं बनाई हैं महिलाओं के लिए।”

बता दें कि जब नरेंद्र मोदी केंद्रीय राजनीति में आए थे, तब आनंदीबेन को गुजरात की मुख्यमंत्री बनाया गया था। विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटाया गया था। इसके कुछ समय बाद उन्हें मध्य प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया था। सुनिए क्या बोलीं आनंदीबेन –

नरेंद्र मोदी के बारे में दिया गया राज्यपाल का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव से पहले वाराणसी में नामांकन के शपथ-पत्र में मोदी ने कबूला था कि वह शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम जशोदाबेन है।

गौरतलब है कि जशोदाबेन गुजरात में रहती हैं और सामाजिक कार्यक्रमों में सक्रिय दिखती हैं। हाल में वह खाने का सामान लेकर रोजा खुलवाने के लिए रोजेदारों के बीच पहुंची थीं। इस कार्यक्रम की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। कांग्रेस की एक नेता ने भी उनकी तस्वीर रीट्वीट कर उनकी पहल को सराहा था।

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन। (फाइल फोटो)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिवसेना बोली- देशद्रोह था बीजेपी का पीडीपी से गठबंधन करना, शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले- तोड़ना था तो पहले ही तोड़ते
2 Mehbooba Mufti Resignation, BJP-PDP Alliance ends in JK: सरकार गिरने पर बोलीं महबूबा मुफ्ती- घाटी में बाहुबल की नीति नहीं चलेगी
3 Rahul Gandhi Birthday: उस रात खूब रोए थे राहुल, एक फोनकॉल ने बदल दी थी जिंदगी, छुपानी पड़ी थी पहचान
ये पढ़ा क्या?
X