ताज़ा खबर
 

भारत आए ISI मेंबर्स से कांग्रेस, AAP का ऐतराज, केजरीवाल बोले- पाक के आगे आत्मसमर्पण हो गई मोदी सरकार

पठानकोट में हुए हमले की जांच तो लेकर भारत आई पाकिस्तान जांच दल के आने से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस ने विरोध जताया है।

Manohar Parrikar, Defence Ministry, Pakistan, JIT, Pathankot Attack, NIA ISI, Arvind kejriwalपाक जांच दल को लेकर केजरीवाल का मोदी सरकार पर हमला

पठानकोट में हुए हमले की जांच तो लेकर भारत आई पाकिस्तान जांच दल के आने से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विरोध जताया है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पठानकोट एयरफोर्स बेस पर हुए आतंकवादी हमले की जांच के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज़ इंटेलिजेंस (isi) की टीम को भारत में एंट्री देकर ‘पाकिस्तान के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है…’ यही वजह है कि आज दोपहर 2 बजे आप कार्यकर्ता पाक जांच दल के खिलाफ विरोध करेंगे।

भारत आई ISI की टीम पर केजरीवाल ने जताया विरोध भारत आई ISI की टीम पर केजरीवाल ने जताया विरोध

गौरतलब है कि बीते दिन भी आप कार्यकर्ताओं ने हाथों में विरोध प्रदर्शन करते हुए पोस्टर लहराया। जिन पर लिखा था, “isi, वापस जाओ…

तो दूसरी ओर कांग्रेस ने भी आईएसआई के सदस्यों की भारत में कांग्रेस पार्टी भी एतराज जताया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पाकिस्तानी जेआईटी ने भारत में जांच के लिए यहां कोर्ट को आधिकारिक पत्र (Letter Rogatory) मुहैया नहीं कराया है, लिहाजा इसके बगैर जांच की कोई गारंटी नहीं है।

पाक जांच दल के भारत आने पर कांग्रेस का विरोध पाक जांच दल के भारत आने पर कांग्रेस का विरोध

Next Stories
1 Metro स्टेशन से कुतुब मीनार तक ‘स्काईवाक’ बनाएगी दिल्ली सरकार
2 ब्रसेल्स के लिए रवाना होंगे PM मोदी, भारत-यूरोपीय संघ शिखर बैठक में होंगे शामिल
3 ममता बनर्जी ने कहा, वाममोर्चा या भाजपा ने विकास के लिए कुछ नहीं किया
आज का राशिफल
X