ताज़ा खबर
 

बिहार चुनाव: भाजपा का सीएम उम्मीदवार नहीं, नरेंद्र मोदी का विकास एजेंडा होगा हथियार

आगामी सितंबर-अक्तूबर महीने में संभावित बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भाजपा से अभी तक स्पष्ट संकेत नहीं दिए जाने के बीच केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री अनंत कुमार ने आज कहा कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...

Author June 16, 2015 17:23 pm
भाजपा ने कहा, बिहार विधानसभा चुनाव लालू-नीतीश (राजद प्रमुख लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार) के ‘जंगलराज’ तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास और सुशासन के बीच की है

आगामी सितंबर-अक्तूबर महीने में संभावित बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर भाजपा से अभी तक स्पष्ट संकेत नहीं दिए जाने के बीच केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री अनंत कुमार ने आज कहा कि उनकी पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के एजेंडा को आगे रखकर चुनाव में जाएगी।

पटना हवाई अड्डे पर अनंत कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में विकास के चेहरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जाएगी। बिहार में आगामी सितंबर-अक्तूबर विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। राज्य में भाजपा मामलों के प्रभारी अनंत कुमार चुनाव की तैयारी के सिलसिले में ही बेगूसराय जा रहे थे।

उन्होंने कहा कि यह लड़ाई लालू-नीतीश (राजद प्रमुख लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार) के ‘जंगलराज’ तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास और सुशासन के बीच की है तथा हमें विश्वास है कि जनता प्रधानमंत्री के एजेंडे को गले लगाकर लालू और नीतीश के ‘जंगलराज’ को ठुकरा देगी।

भाजपा द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं किए जाने के बारे में अनंत कुमार ने कहा कि कोई भी ऐसा दल या गठबंधन जनादेश पाने के विश्वास के साथ चुनावी मैदान में उतरेगा, जिसने अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है।

इस बीच बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता हरखू झा ने कहा कि भाजपा का यह दावा खोखला साबित होगा कि वह मोदी के कार्यों को आगे रखकर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

झा ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मोदी सरकार पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार की जनता उनकी लोक लुभावन बातों में अब नहीं आने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App