ताज़ा खबर
 

मोदी का लालू की बेटी के बारे में बयान शर्मनाक: आजम

आजम खां ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी के बारे में दिये नरेंद्र मोदी के कथित बयान को निहायत शर्मनाक करार दिया..

Author लखनऊ | October 28, 2015 10:24 PM
खां ने यहां जारी बयान में कहा कि हैदराबाद विश्वविद्यालय के शोध छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या के लिए केंद्र की सत्ता में बैठी पार्टी और उसके सहयोगी संगठन जिम्मेदार हैं। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री मुहम्मद आजम खां ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी के बारे में दिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कथित बयान को बुधवार को निहायत शर्मनाक और महिलाओं के प्रति अपमानजनक करार दिया।

खां ने यहां ‘जंग-ए-आजादी में उर्दू अखबारात का किरदार और मौलाना मुहम्मद अली जौहर’ विषय पर आयोजित संगोष्ठी के अध्यक्षीय सम्बोधन में कहा कि आज जबान इतनी गंदी हो गयी है कि मुल्क का प्रधानमंत्री भी किसी पर तंज करने के लिये उसकी बेटी को ‘सेट’ करने की बात कहने लगा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव की एक रैली में राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी के बारे में जो टिप्पणी की है वह निहायत शर्मनाक और महिलाओं के प्रति अपमानजनक है। इसकी जितनी निन्दा की जाए, कम है। यह सिर्फ लालू यादव की बेटी की बात नहीं है, बल्कि मुल्क की तमाम ख्वातीन से जुड़ी बात है।

मोदी ने गत रविवार को पटना में एक चुनावी रैली में लालू पर तंज करते हुए कथित रूप से कहा था कि अपने परिवार की सत्ता का विस्तार करने के लिये राजद प्रमुख ने पहले लोकसभा चुनाव में अपनी ‘बेचारी बेटी को सेट’ करने की कोशिश की और अब वह पढ़ाई में कमजोर अपने युवराज की किस्मत विधानसभा चुनाव में आजमा रहे हैं।

खां ने शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा नेता सुधीन्द्र कुलकर्णी तथा जम्मू-कश्मीर के एक विधायक का मुंह काला किये जाने की हरकतों पर कहा कि हिन्दुस्तान का नक्शा बनाकर उस पर मुसलमान लिख दो और फिर उस पर कालिख पोत दो। सभी मुसलमानों के मुंह पर कालिख लग जाएगी। हालांकि पूरा हिन्दुस्तान ऐसी सोच नहीं रखता है। कुछ लोग ही माहौल को गंदा कर रहे हैं। गोवध के बारे में उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि किसी भी चीज का वध ना हो, चाहे वह भैंसा या मुर्गा ही क्यों न हो।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App