ताज़ा खबर
 

लालू की बेटी की शादी में एक हुए नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी

आरजेडी नेता लालू प्रसाद की बेटी और सपा नेता मुलायम सिंह यादव के पोते के विवाह समारोह में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत अनेक नेता शामिल हुए। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी समारोह में पहुंचे। लालू की बेटी राजलक्ष्मी और मुलायम के पोते तेजप्रताप को आशीर्वाद देने वालों में वित्तमंत्री अरुण […]

Author February 27, 2015 3:23 PM
लालू की बेटी की शादी में शामिल हुए प्रणब, मोदी, सोनिया (फोटो: भाषा)

आरजेडी नेता लालू प्रसाद की बेटी और सपा नेता मुलायम सिंह यादव के पोते के विवाह समारोह में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत अनेक नेता शामिल हुए। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी समारोह में पहुंचे।

लालू की बेटी राजलक्ष्मी और मुलायम के पोते तेजप्रताप को आशीर्वाद देने वालों में वित्तमंत्री अरुण जेटली, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी भी थे। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी समारोह में पहुंचे।

PHOTOS: लालू-मुलायम का पवित्र रिश्ता…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी समारोह में पहुंचे और सूत्रों के अनुसार मोदी ने उनसे कुछ देर बात भी की। गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने भाजपा में मोदी का कद बढ़ने के बाद ही पार्टी से गठजोड़ तोड़ा था।

यह भी पढ़ें: नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में रिश्तेदारी में बंधे लालू-मुलायम 

इससे पहले 21 फरवरी को मुलायम के पैतृक गांव सैफई में तेजप्रताप के तिलक समारोह में भी मोदी समेत अनेक हस्तियां शामिल हुई थीं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App