ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर: बड़गाम के मैदान में धमाके से पांच लोग घायल, एक की हालत गंभीर

जम्मू कश्मीर के ​बड़गाम जिले में ​संदिग्ध धमाका हुआ है। इस धमाके में पांच लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। ये धमाका तोसा मैदान में हुआ है। इस धमाके में कुल पांच लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। जिनमें से एक की हालत गंभीर है।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

जम्मू कश्मीर के ​बड़गाम जिले में ​संदिग्ध धमाका हुआ है। इस धमाके में पांच लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। ये धमाका तोसा मैदान में हुआ है। इस धमाके में कुल पांच लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। जिनमें से एक की हालत गंभीर है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायल होने वाले सभी पांच युवा जम्मू-कश्मीर के अरज़ाल इलाके के रहने वाले हैं।

स्थानीय समाचार पत्र कश्मीर रीडर से बातचीत करते हुए जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी मैगम शौकत अहमद ने बताया कि धमाका किस चीज से किया गया है इसका सुराग अभी नहीं मिला है। हम ये पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि धमाका कि पदार्थ के उपयोग से हुआ है। पुलिस की पहली प्राथमिकता सभी घायलों को इलाज मुहैया करवाना है।

सभी घायलों को खाग के सरकारी उपजिला अस्पताल में ले जागया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोगों को श्री नगर के जेवीसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में से एक की हालत ज्यादा गंभीर है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच करने की कोशिश में जुटी हुई है। मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर एफएसएल टीम को भी बुलवाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App