ताज़ा खबर
 

Mygov.in लोगों से टाउनहॉल स्टाइल में कराएगा पीएम मोदी का सीधा संवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छह अगस्त को अपनी पहली 'टाउनहॉल' शैली में नागरिकों तक पहुंचने का कार्यक्रम है।

Author नई दिल्ली | Updated: August 4, 2016 11:22 PM
पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 6 अगस्त को अपनी पहली ‘टाउनहॉल’ शैली में नागरिकों तक पहुंचने का कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री की वेबसाइट से मोबाइल उपयोगकर्ताओं को जोड़ने में समर्थ एक नया ऐप भी इस विशाल कार्यक्रम में जारी किया जाएगा, जिसका आयोजन सरकार का नागरिक सहभागी मंच ‘माईगॉव’ उसकी दूसरी वषर्गांठ पर कर रहा है।

टाउनहॉल कार्यक्रम दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा, जिससे पहले माईगॉव के ध्येय वाक्य ‘डू ,डिस्कस एंड डिस्सेमिनेट’ पर विभिन्न पैनल परिचर्चा होगी और फिर उसके बाद प्रधानमंत्री का पहला टाउनहॉल संबोधन होगा।

माईगॉव के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव द्विवेद्वी ने कहा, पीएम मोदी नागरिक सहभागिता, माईगव, इस सहभागी शासन पहल के प्रति प्रतिक्रिया और वह इस मंच को उभरते हुए कैसे देखते हैं, पर अपनी बात रखेंगे।

उन्होंने बताया कि उन लोगों को चुनने की प्रक्रिया पहले से चल रही है, जो पीएम मोदी से बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा, ‘उनका चयन माईगव के नियमित उपयोगकर्ताओं के बीच से उनके विचारों, सहभागिता के स्तर और प्रश्नों एवं सुझावों के आधार पर होगा।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाकिस्‍तान को उसी की जमीन पर खरी-खरी सुना आए राजनाथ, बिना खाना खाए ही लौटे
2 इस साल 1 लाख 20 हजार लोग करेंगे हज यात्रा, 340 लोगों का पहला जत्था रवाना
3 पार्टी के प्रति वफादारी के चलते GST पर चुप हैं सुब्रमण्यम स्वामी