ताज़ा खबर
 

ट्रैक्टर पर चढ़कर बना रहा था TikTok वीडियो, स्टंट करते समय गिरने पर हो गई मौत

दुखद बात यह भी है कि कपिल की चार माह पहले ही शादी हुई थी। एक साल पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। घर में वह अकेला कमाने वाला इंसान था।

मुजफ्फरनगर में होली पर हादसायूपी के मुजफ्फनगर में ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत।

यूपी के मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के गांव खिदंडिया में होली उत्सव में जरा सी लापरवाही एक युवक के लिए जानलेवा बन गई। युवक होली की मस्ती में ट्रैक्टर को एक ही स्थान पर घुमाते हुए स्टंट कर टिकटॉक वीडियो बनवा रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और उसके पलटने से वह उसके नीचे दब गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से होली की मस्ती में कोहराम मच गया।

युवक का नाम कपिल (23) पुत्र अमरीश था और वह उसी गांव का रहने वाला था। इन दिनों वह खाईखेड़ी के एक शुगर मिल में ट्रैक्टर ड्राइवर की नौकरी करता था। होली पर वह घर आया था और गांव के पास महर्षि दयानंद सरस्वती हाईस्कूल में आयोजित होली उत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गया था। इसी दौरान उसको स्टंट करने की सूझी। उसने एक ही स्थान पर घुमाते हुए ट्रैक्टर चलाने का टिकटॉक वीडियो बनवाना शुरू किया, लेकिन ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ने से वह उसके नीचे गिरकर दब गया और उसकी मौत हो गई।

दुखद बात यह भी है कि उसकी चार माह पहले ही शादी हुई थी। एक साल पहले उसके पिता की मौत हो गई थी। घर में वह अकेला कमाने वाला इंसान था। हाल ही में मुजफ्फरनगर के ही मीरापुर निवासी एक युवक रजा कुरैशी टिकटॉक वीडियो बनवाने के लिए गंगा नहर में कूद गया, लेकिन इस दौरान उसका सिर एक चट्टान से टकरा गया और उसकी मौत हो गई। घटना 28 फरवरी को हुई थी। दो घंटे बाद उसकी बॉडी कुछ दूर पर बरामद हुई। घटना का टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस जांच में जुटी।

मामले में जिले के एसपी (रूरल) नेपाल सिंह ने कहा था कि कुरैशी का टिकटॉक पर एक अकाउंट था। इसमें वह अक्सर अपने साहसिक कारनामों का वीडियो बनाकर अपलोड करता रहता था। घटना के समय उसके तीन और दोस्त वहां मौजूद थे। उनसे पुलिस ने पूछताछ कर मामले की जानकारी ली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तेजप्रताप की होली ने दिलाई लालू यादव की याद, मां राबड़ी देवी के छलक पड़े आंसू
2 नजरबंदी में मना उमर अब्दुल्ला का 50वां जन्मदिन, छह लोगों को मिली थी मिलने की इजाजत, कुछ ही दूर कैद थे पिता फारूक
3 ‘भाजपा पिछले दरवाजे से सत्ता हासिल करना चाहती है’, 8 महीने पहले बोले थे ज्योतिरादित्य सिंधिया
ये पढ़ा क्या?
X