ताज़ा खबर
 

वीडियो: मुस्लिम व्‍यक्ति का गला पकड़कर धमकाया- बोल, जय श्री राम, दी भद्दी गालियां

इस वीडियो में एक औसत कद काठी के मुस्लिम शख्स के साथ एक व्यक्ति जो हरकत कर रहा है उसे देखकर आप सचमुच परेशान हो सकते हैं।
सोशल मीडिया में कुछ शख्स पोशाल से मुस्लिम दिखने वाले व्यक्ति को जबरन जय श्री राम बोलने पर मजबूर कर रहे हैं। (Photo source-Facebook grab)

सोशल मीडिया में लिबास से मुस्लिम दिखने वाले एक व्यक्ति से जबरन जय श्री राम बुलवाने का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक औसत कद काठी के मुस्लिम शख्स के साथ एक व्यक्ति जो हरकत कर रहा है उसे देखकर आप सचमुच परेशान हो सकते हैं। इस वीडियो में एक मजबूर से दिखने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति को कुछ लोग जबरन जय श्री राम बोलने पर मजबूर कर रहे हैं। कार में बैठा एक शख्स उससे कहता है बोल-जय श्री राम, डर के मारे ये व्यक्ति तुरंत बोलता है जय श्री राम, फिर कार में बैठा व्यक्ति गरज कर बोलता है, ‘बोलो भगवान राम चन्द्र की जय। डरा सहमा व्यक्ति मुस्कुराने की कोशिश करता है लेकिन कुछ कट्टर लोगों के बीच फंस जाने का भय उसके चेहरे से छुप नहीं पाता है वह तुरंत बोलता है भगवान राम चन्द्र की जय। लेकिन कार में सवार शख्स का गुस्सा शांत नहीं होता है। और उस शख्स का कान पकड़कर नजदीक बुला लेता है, और चिल्लाकर कहता है बोल, जय श्री राम, जय श्री राम। इतना कहने के बाद कार में बैठा व्यक्ति गालियां देने लगता है।

देखिए संबंधित वीडियो

यह वीडियो कहां का है, इसे कब शूट किया गया है, इसे पहली बार किसने शेयर किया, इस वीडियो में दिखने वाले दोनों पक्ष के लोग हैं कौन इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लाखों व्यू मिल चुके हैं, इसे कई लोगों ने शेयर किया है। और अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। राजेन्द्र कुमार राणा नाम के शख्स ने लिखा है, ‘राम हमारे दिल में होने चाहिए, राम की तरह सरलता और राम की तरह मीठी वाणी, मगर इस वीडियो में राम के नाम को लेकर गुंडागर्दी करने वाले शख्स राम के भक्त नहीं हो सकते हैं |’ उमैर खान नाम के शख्स ने लिखा है कि इन कट्टर दक्षिणपंथियों के हाथों मुझे हर गुजरते दिन के साथ भारत के भविष्य की चिंता होती है।

एक्सक्लूसिव इंटरव्‍यू: सेलेब्रिटी लेखक अमीश त्रिपाठी ने कहा- मैं शिवभक्त और देशभक्त

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.