ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: जम्मूतवी जा रही मूरी एक्सप्रेस बेपटरी हुई, 1 की मौत

यहां के कौशांबी जिले में सिराथू के अटसराए रेलवे स्टेशन के पास मूरी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन राउरकेला से चलकर जम्मूतवी की ओर जा रही थी। जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में 1 यात्री की मौत हो...

Author Updated: May 25, 2015 5:24 PM

उत्तरप्रदेश  के कौशांबी जिले में सिराथू के अटसराए रेलवे स्टेशन के पास मूरी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन राउरकेला से चलकर जम्मूतवी की ओर जा रही थी।

जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में 1 यात्री की मौत हो गई है, जबकि 6 घायल होने की ख़बर है। हालांकि यह आंकड़ा अभी बढ़ भी सकता है।


रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा घटना की सूचना मिलते ही दुर्घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने जीएम एनसीआर और डीआरएम इलाहाबाद को स्थिति पर नज़र बनाए रखने को कहा है।

रेलवे के सीपीआरओ विजय कुमार ने बताया कि मुगलसराय और इलाहाबाद से राहत के लिए रेलवे की टीमें रवाना हो गई हैं। जबकि उत्तरप्रदेश सरकार ने तुरंत राहत कार्य शुरू करने के आदेश दिए हैं।

खबर है कि मुगलसराय और इलाहाबाद से रेलवे की राहत टीमें रवाना हो गई हैं। वहीं, यूपी सरकार के मुख्य सचिव ने तुरंत राहत कार्य शुरू करने के आदेश दे दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X